मुस्लिम समुदाय के आर्थिक बहिष्कार की मांग बार बार क्यों उठ रही है ? जानिए…….

2October 2023

 

Home

 

🚩अनंत चतुर्दशी के दिन गणेश-विसर्जन किया जाता है।देशभर में हिंदू समाज अपना त्योहार हर्षोल्लास से मना रहा था, लेकिन देश में कई जगहों पर मुस्लिम समुदाय को ये रास नहीं आ रहा था,जिसके कारण उन्होनें हिन्दुओं की यात्रा पर पत्थर बाज़ियां की ।

जैसा कि पहले भी तिरंगा-यात्रा, नववर्ष ( गुड़ी पड़वा) , श्री रामनवमी, हमनुमान जयंती आदि हिदू त्योहारों पर निकाली जा रही, यात्राओं पर पत्थर बाजी करते रहे हैं । वैसे ही कैराना, मेवात , बंगाल, केरला आदि में हिन्दू समाज पर मुस्लिम हमला करते आए हैं। परिणामस्वरूप समय-समय पर हिन्दुओं ने एकता बनाकर मुसलमानो का आर्थिक बहिष्कार किया है।

 

🚩आपको बता दें, कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल में आयोजित हिन्दू पंचायत में “स्वामी आनंद स्वरूप जी” ने कहा,कि मुस्लिमों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार करें। उनकी दुकानों से कोई सामान नहीं खरीदें। उनको अपने घर के आयोजनों में आमंत्रित नहीं करें। किसी होटल या ढाबे आदि में यदि कोई मुस्लिम वेटर हो तो उसके हाथों खाना लेने से स्पष्ट इनकार करें। अगर मुस्लिम भरोसा करने के लिए कसम खाए तो भी उस पर विश्वास मत करो, इतिहास इनकी धोखेबाजी से भरा पड़ा है, इनसे दोस्ती करने पर ये दगा करते हैं। उन्होंने कहा कि शंकराचार्य परिषद का उद्देश्य इस्लाम मुक्त भारत बनाना है।

 

🚩हिन्दुओं का एक वोट भी मुसलमान उम्मीदवारों को नहीं मिले…

हिंदुओं का एक भी वोट मुसलमान उम्मीदवारों को नहीं मिलना चाहिए। जितने राजनीतिक दल या उनके नेता हैं, वे अंकों के लिए काम करते हैं। वोट बैंक की राजनीति करते हैं। सारे राजनेता राजनीतिक मदारी हैं। वे डमरू लेकर निकल पड़े हैं। हमें उसी को वोट देना चाहिए जो लिखित तौर पर दे कि वह हिन्दू-राष्ट्र बनाने का समर्थन देगा।

 

🚩भारत को बनाना होगा हिन्दू-राष्ट्र…

“स्वामी आनंद स्वरूप जी” ने कहा, सन 1947 में भारत से इस्लाम के नाम पर एक देश (पाकिस्तान) अलग हो गया। अब भारत को हिन्दू-राष्ट्र बनाना होगा। शंकराचार्य परिषद भारत को हिन्दू-राष्ट्र बनाने के लिए देश में अभियान चलाएगी। परिषद गांव-गांव जाकर “जाति तोड़ो , हिंदू जोड़ो अभियान” चलाकर हिन्दुओं को एकजुट करेगी। देश में अनुकूल समय आने पर उसी तरह हिन्दू-राष्ट्र की स्थापना होगी, 2025 तक भारत हिन्दू-राष्ट्र घोषित हो जायेगा।

 

🚩आखिर 80 फीसदी पर 20 फीसदी भारी क्यों?

आज देश जातिवाद में जकड़ा है। इसी को तोड़ना है। उन्होंने कहा कि जन्म से सभी शूद्र होते हैं। शूद्र से ब्राह्मण बनने की प्रक्रिया ही जीवन है। इस प्रक्रिया में मतभेद का ही नतीजा है कि आज 20 फीसदी वाले 80 फीसदी पर भारी पड़ रहे हैं। जालीदार टोपी पहनकर मोटरसाइकिल चलानेवालों को पुलिस भी नहीं पकड़ती जबकि हिंदू अपनी पत्नी को लेकर भी कहीं जा रहा हो तो पुलिस वाले जुर्माना वसूल लेते हैं।

 

🚩देश में आज 28 में से 9 राज्यों में हिन्दू अल्पसंख्यक हो गये हैं। 19 में वे समान-समान हैं । ऐसे में खतरे की घंटी स्पष्ट दिखाई व सुनाई दे रही है। स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि मुसलमानों के एजेंडे में लव जिहाद शामिल है। हमें उनसे सावधान रहना चाहिए।

 

🚩एक बात गौर करने वाली है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ही हिन्दुओं की यात्रा पर हमला किया है , लेकिन मीडिया “मुस्लिम समुदाय” शब्द का उल्लेख नहीं करती है , उसके लिए मीडिया ” समुदाय विशेष ” शब्द उपयोग करती है । इससे साफ होता है कि मीडिया भी उनसे भयभीत है जबकि हिन्दू किसी को ऊंची आवाज में कभी कुछ बोल भर भी दे तो पूरे हिन्दूधर्म को बदनाम करने से मीडिया मौका चूकती नही है।

 

🚩आपको बता दें , कि हलाल प्रमाणपत्र आज के काल का जजिया टैक्स ही है । आज विश्व में हलाल अर्थव्यवस्था फैली रही है । मुसलमान हलाल मान्यता वाले उत्पादनों का आग्रह कर रहे हैं । इसलिए हिन्दू व्यापारी और उद्योगपतियों पर हलाल की सख्ती की जा रही है । सरकार का प्रमाणपत्र होते हुए भी इस प्रकार हलाल की सख्ती करना हिन्दुओं के संवैधानिक अधिकार नकारने के समान है । ‘हलाल’ केवल मुसलमान कर सकते हैं । इसलिए उसके द्वारा एक प्रकार से बहुसंख्यक हिन्दुओं का ही बहिष्कार किया जा रहा है ।

 

🚩हिन्दू-जन-जागृति संगठन का कहना है कि अब हिन्दुओं को ही संगठित होकर इस ‘हलाल’ अर्थव्यवस्था को ‘झटका’ देना चाहिए । किसी को भी हलालप्रमाण पत्र नहीं लेना चाहिए और ना ही उसकी कोई प्रोडक्ट बेचना चाहिए।

 

🚩मुस्लिम आर्थिक बहिष्कार का सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल हो रहा है , इसमें लिखा है की

लड़ नही सकता तो ये तो कर सकता है हिन्दू समाज….

 

-जो करे वंदे मातरम् का बहिष्कार

-जो करे आतंकवादियों से प्यार

– जो करे सूर्य नमस्कार का बहिष्कार

– जो करे निर्दोष देशवासियों पर वार

-जो ना माने संविधान, ना माने सरकार

-मुसलमान केवल इस्लाम का वफादार

 

-इन पर अगर करना है वार

-ना चलाओ गोली, ना चलाओ तलवार

“सिर्फ करो मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार…..”

 

🚩बिना भूले इन नियमो को पालेंगे और इनका प्रचार प्रसार करेंगे।

1) फल खरीदेगे हिन्दू से ।

2) सब्जी लेगे हिन्दू से ।

3) कपडे खरीदेगे / सिलवायेंगे हिन्दू से।

4) हमारा डॉक्टर हिन्दू ही होगा।

5) गाड़ी रिपेअर करवायेंगे हिन्दू से।

6) होटल में जायेगे हिन्दू के ।

7) रिक्शा टैक्सी में बैठेंगे हिन्दू के ।

8) घर, प्लम्बिंग और फर्निचर बनवायेंगे हिन्दू से।

9)रेडीमेड वस्तुए खरीदेंगे हिन्दू से।

10) प्रतिदिन कम से कम 10 हिन्दुओं को ये बात समझाएंगे और 100 हिन्दुओं तक ये बात पहुँचाएँगे ।

 

🚩बिना भूले इन नियमो को पालेंगे और इनका प्रचार प्रसार करेंगे।

🚩दुनिया के कई देशों ने इसे अपनाया है । जो ना ही किसी कानून का उलंघन करना कहा जा सकता है और ना ही हिंसा है ये ।

 

🔺 Follow on

 

🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

 

🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Twitter:

twitter.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan

 

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »