हमारे मन्दिर हमारा अधिकार।

23 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩#Remove1991WorshipAct
हैशटेग आज दिनभर ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में रहा।

🚩जिन मन्दिरों को तोड़कर मस्जिदों को बनाया गया ,उन मस्जिदों का सर्वे कराकर , मस्जिदों की जगह पुनः मन्दिर बनाये जाय, ऐसी मांग आज देश के सभी हिन्दूवादी संगठनों ने भारत सरकार से की ।

🚩हमारे मन्दिर हमारा अधिकार था,है
और हमेशा रहेगा,
इसके लिए धारा 1991 को हटाने की मांग और Hindus Must Unite का गठन करके हमे हमारे अधिकारों को सुरक्षित करना चाहिए जल्द से जल्द।

🚩धारा 1991 जैसा काला कानून कांग्रेस ने लागू ही इसलिए किया क्योंकि सरकार हिंदू विरोधी थी, लेकिन अब तो हिंदुत्ववादी सरकार है, उन्हें ऐसे गलत एक्ट को रद्द करते हुए मंदिरो को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करना चाहिए।

🚩मुस्लिमपरस्त कांग्रेस ने हिंदुओं के मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाने वाले मुगलों का भले हौंसला बुलंद करने के लिए गलत कानून बनाया,पर हमारे मन्दिर हमारा अधिकार है, उन पर से धारा 1991 को हटाकर मंदिरो को सरकार के नियंत्रण से मुक्त करने के लिए Hindu Must Unite

🚩हिंदुस्तान में जहां-जहां मंदिर की जगह मस्जिदे बनी है ऐसे हजारों स्थानों का लिस्ट भी जारी किया गया है। इन सब पर सिर्फ और सिर्फ हिंदुओं का ही अधिकार है।इसीलिए हम चाहते हैं कि,हमारे मंदिर हमारा अधिकार।

🚩काशी, मथुरा और अन्य हिंदू धर्म स्थलों पर मुसलमानों ने मंदिरों को तोड़कर मस्जिदे बनाई हैं। वह सब तब तक वापस नहीं मिलेंगे जब तक धारा 1991 को हटाया न जाए,इसलिए देश के सभी हिन्दुओ की मांग धारा 1991 को जल्द से जल्द हटाया जाए।

🚩मुसलमानों द्वारा भारत के 30,000 से भी ज्यादा मंदिर तोड़े गए | लेकिन अब जब इन मंदिरों को वापस बनाने की बात आई है तो धारा 1991 आड़े आ जाती है इसलिए 1991 धारा जल्द से जल्द हटाया जाए।

🚩हमारे मन्दिर हमारा अधिकार है, इन्हे हमसे कोई नही छीन सकता है। हमारे मंदिर हमे वापस लौटाने ही होंगे और इन्हें वापस लेने के लिये काला कानून धारा 1991 अब हटनी चाहिए ,हिन्दूवादी सरकार से देश के सभी हिन्दुओ की मांग धारा 1991 जल्द हटाये।

🚩हिन्दूवादी वर्तमान भारत सरकार से देश के सभी हिन्दुओ की मांग है कि भूतपूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा बनाये गए काले कानून धारा 1991 को शीघ्र हटाया जाय।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »