हिन्दुस्तान को हिन्दू राष्ट्र घोषित करना होगा।

हिन्दुस्तान को हिन्दू राष्ट्र घोषित करना होगा।

22 अप्रैल 2022
http://azaadbharat.org

🚩हिन्दुस्तान अब हिन्दू राष्ट्र कहलायेगा।
शासन का मुख्य धर्म सनातन हिन्दू धर्म ही होगा
और इसकी उप शाखाएं जैन,बौद्ध, सिख होंगी।

🚩देश के प्रमुख संवैधानिक पद जैसे पीएम,राष्ट्रपति, चुनाव आयुक्त, मुख्य न्याया धीश,उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, गृह, रक्षा मंत्री, अध्यक्ष, तीनों सेना प्रमुख, मेयर, कलेक्टर, मुख्य सचिव, कैबिनेट सचिव,आर बीआई। गुरबनेर एट अल। अब मुख्य पदों पर सिर्फ हिंदू और इसकी उप शाखाओं के लोग ही बैठेंगे।

🚩देश और राज्य में सरकारी नौकरियां, शिक्षा,निर्वाचन क्षेत्रों पर हिंदुओं और उसके घटकों की अधिकतम सीमा 90% से अधिक होगी।

🚩स्वदेशी-विदेशी परिवारों,व्यक्तियों, समूहों, जिन्होंने विभिन्न कारणों से धर्म परिवर्तन किया है,को हिंदू वर्ग में उनके घर वापसी लौटने पर शिक्षा, नौकरियों में 5% आरक्षण दिया जाना चाहिए । धर्मान्तरित हिन्दुओं को घर वापसी हो।

🚩अब 70% से अधिक आबादी वाले हिंदू जिलों में, हिंदुओं और घटकों की आबादी में दूसरों के लिए संपत्ति की खरीद और व्यापार बंद कर दिया जाना चाहिए।

🚩 हिन्दु एससी-एसटी का धर्मांतरण पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा,हिन्दुओं का धर्म परिवर्तन कराने वालों को आजीवन कारा वास हो ।

🚩एक शादी, दो बच्चे अनिवार्य जनसंख्या नीति को जनसंख्या नियंत्रण में लाया जाना अनिवार्य है।

🚩दूसरे धर्मों को हिंदुओं की संपत्ति खरीदने से पहले कारण सहित 1 साल पहले स्थानीय जिला कलेक्टर को सूचित करना होगा. हिंदुओं और उसके घटकों के मंदिरों, मठों, तीर्थस्थलों, ट्रस्टों, शिवालयों, गुरुदारों पर कोई कर नहीं लगाया जाएगा।

🚩प्रत्येक जिले में एक केंद्रीय संस्कृत महा विद्यालय और पाँच संस्कृत उच्चतर माध्यमिक आधुनिक विद्यालय होंगे,कक्षा पहली से स्नातक तक संस्कृत अनिवार्य विषय होगी।

🚩प्रत्येक जिले में 1-1 उन्नत गौशाला और नंदी शाला होगी,18. राष्ट्रीय पशु शेर बाघ के साथ-साथ गाय को भी अब राष्ट्रीय पशु गाय का दर्जा मिलना चाहिए, गोमांस की बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा, गोहत्या,तस्करी,आजीवन कारावास या सामूहिक बिक्री के लिए फांसी की सजा होनी चाहिए।

🚩श्री रामायण, गीता, गुरु ग्रंथ साहिब, जैन और बौद्ध ग्रंथों को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित किया जाना चाहिए।

🚩90% सरकारी नौकरियां हिंदुओं और उसके घटकों के लिए आरक्षित होनी चाहिए। अन्य की पद सीमा पद के 10% से अधिक नहीं होनी चाहिए, संसद, विधान सभा, परिषदों में 90% सीटें हिंदुओं और उसके घटकों के लिए आरक्षित होंगी।

🚩हिन्दू पूजा स्थलों का नाम करण सभी हिंदुओं और उनके घटक क्षेत्रों का अतिक्रमण नींव का पत्थर लगना चाहिए सत्य इतिहास को फिर से लिखना होगा,मस्जिद पर लाउडस्पीकर नही होगा। अल्पसंख्यक आयोग का विघटन होना चाहिए।

🚩तुष्टीकरण और वोट बैंक के नाम पर वक्फ बोर्ड, मदरसा शिक्षा, इस्लामिक अध्ययन, ईसाई मिशनरि, कट्टरता, वामपंथीयों आदि पर पूर्ण प्रतिबंध होना चाहिए।

🚩बीपीएल, विकलांग,हिन्दू अनुसूचित जाति-अनुसूचित जन जाति वर्ग,महिलाओं के धर्म परिवर्तन पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।ईसाई मिशनरियों पर प्रतिबंध, लव जिहाद पर प्रतिबंध।

🚩हिन्दू संतो,हिंदू धर्म के देवी-देवताओं, सभ्यता और उसके घटकों, संस्कृति, रीति-रिवाजों, इतिहास आदि पर फिल्म, लेख,वेब श्रृंखला, लघु फिल्म,नाटक के नाम पर निंदा बन्द होनी चाहिए।

🚩विज्ञापनों के माध्यम से झूठे प्रचार, झूठे तथ्य आदि पर पूर्ण प्रतिबंध होना चाहिए और अवज्ञा के लिए कड़ी सजा होनी चाहिए,यह संविधान हिन्दूराष्ट्र की हिन्दुधर्म की नई प्रस्तावना “पूर्ण संप्रभु हिंदुत्व लोक तांत्रिक गणराज्य हिंदुस्तान होना चाहिए”, हिन्दुस्तान में हिंदुत्व के हित में ही मंत्रालय जो उनके हित में ही काम करेगा।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »