हिन्दुस्थान में हिंदुत्व के लिए लड़ना आसान नही है…

24 August 2022

Home

🚩कोई व्यक्ति देशभक्ति, भारतीय संस्कृति या सनातन धर्म की बात करते हैं और राष्ट्र विरोधी लोगों का विरोध करते हैं, तो उनको बहुत कुछ सहन करना पड़ता है, यहाँ तक की उनकी हत्या भी हो सकती है अथवा जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है, ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने हैं। उसमें से हम कुछ उदाहरण हम आपको बता रहे हैं, जिससे सभी हिन्दू मिलकर राष्ट्र विरोधी ताकतों को उखाड़कर फेंक सकेगें ।

🚩कुछ समय पहले नूपुर शर्मा के एक बयान के बाद देश मे हिंसा भड़की जबकि नूपुर शर्मा का कहना था कि हमारे शिवजी भगवान के लिए गलत बोले तो कुछ नही ?

🚩वैसे ही अभी वर्तमान में बीजेपी विधायक टी राजा ने बिना नाम लिए बोला फिर भी उनको गिरफ्तार किया गया, भाजपा ने अपनी पार्टी से निकाल दिया और जब उनको जमानत मिल गई तो शांतिप्रिय समुदाय ने रात भर प्रदर्शन किया और “सर तन से जुदा” के नारे लगाए । जबकि टी राजा सिंह ने अपने भगवान श्रीराम के अपमान करने पर बिना नाम लिए बोला फिर भी उनको इतनी यातनाएं सहन करनी पड़ रही हैं।

🚩ऐसा ही कुछ दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने जब बॉलीवुड और ड्रग्स माफियाओं की पोल खोली, तब उनके खिलाफ भी कई आरोप लगें यहाँ तक कि उनका मकान भी तोड़ा गया और एयरपोर्ट पर विरोध भी सहन करना पड़ा और ऊपर से FIR भी दर्ज की गई तथा मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया गया।

🚩सुदर्शन न्यूज के मुख्य संपादक सुरेश चव्हाणके ने जब UPSC में मुस्लिम घुसपैठियों और जिहाद का खुलासा किया, तब उनके खिलाफ केम्पेन चलाया गया, उनके खिलाफ अनेक (एफआईआर) FIR दर्ज करवाई गई, यहाँ तक कि उनके चैनल को विज्ञापन देना बंद करवा दिया, जिसके कारण उनका चैनल बंद हो जाये,उससे पहले भी उनको काफी संघर्ष करना पड़ा, आज भी वे संघर्ष कर रहे हैं।

🚩उड़ीसा,बंगाल, केरल, आदि में कई राष्ट्र भक्तो की हत्या की जा रही हैं।

🚩जिन आदिवासियों को ईसाई बना दिया गया था, उन लाखों हिंदुओं की घर वापसी हिन्दू संत आशारामजी बापू ने करवा दी थी, करोड़ों लोगों को सनातन धर्म के प्रति आस्थावान बना दिया, सैंकड़ों गुरुकुल और 17000 से अधिक बाल संस्कार केंद्र खोलकर बच्चों को भारतीय संस्कृति के अनुसार जीवन जीने की कला बताई, कत्लखाने जाती हजारों गायों को बचाकर अनेकों गौशालाएं खोल दी, विदेशियों की देन वेलेंटाइन डे के बदले मातृ-पितृ पूजन दिवस शुरू करवा दिया,क्रिसमस ट्री के बदले तुलसी पूजन दिवस शुरू करवाया।

🚩विदेशों में भी बापूजी के लाखों अनुयायी बन चुके थे और वे भारतीय संस्कृति का वहाँ प्रचार करने लगे थे, करोड़ो लोगों को व्यभिचारी से सदाचारी बना दिया,उसके बाद उन करोडों लोगो ने व्यसन छोड़ दिये, सिनेमा में जाना छोड़ दिया, क्लबों में जाना छोड़ दिया, ब्रह्मचर्य का पालन करने लगे, स्वदेशी अपनाने लगें, इसके कारण बहुराष्ट्रीय कंपनियों को अरबो-खरबों रुपये का घाटा हुआ और ईसाई मिशनरियों के धर्मान्तरण की दुकानें बंद होने लगीं, फिर उनको सुनियोजित ढंग से षड्यंत्र रचकर जेल भेज दिया गया और अभी भी वे 10 साल से जेल में बंद है। 86 वर्ष की उम्र है लेकिन पिछले 10 सालों में बापूजी को 1 दिन की भी जमानत नही दी गई।

🚩प्रखर राष्ट्रभक्त साध्वी प्रज्ञा जी को 9 साल, डीजी वंजाराजी को 8 साल, स्वामी असीमानन्द जी को 8 साल, कर्नल पुरोहित जी को 7 साल, केशवानन्दजी महाराज, शंकराचार्य आदि को सालों तक जेल में रखा गया और अमानवीय यातनाएं दी गई थी।

🚩उड़ीसा में धर्मान्तरण का विरोध करने वाले दारा सिंह को सालो से जेल में रखा गया है, अपनी मां की अंतेष्टि करने के लिए भी पेरोल नही दी गई। 2008 में कंधमाल में विधर्मियों ने स्वामी लक्ष्मणानंद सरस्वती सहित 3 और साधुओं की हत्या गोली मार कर दी थी। लक्ष्मणानंद सरस्वती की हत्या इसलिए हुई थी, क्योंकि लक्ष्मणानंद स्वामी जी ने ईसाई मिशनरियों को धर्मान्तरण करने पर रोका, कंधमाल में निर्दोष आदिवासियों के धर्म परिवर्तन का विरोध कर रहे थे।

🚩आपको यह उदाहरण इसलिए बता रहे हैं कि हिन्दू ही आपस मे संगठित नही हैं, आपस मे लड़ते रहते हैं, जाति-पाती में बंटे रहे हैं, कोई एक राष्ट्रवादी फंसता है तो उनक समर्थन करने वाले बहुत कम हुए है,जिसके कारण आज हिंदू धर्म की भी दुर्दशा हो रही है, इसलिए अब समय आ गया है कि जिन राष्ट्रभक्तों का विरोध हो रहा है,उनका समर्थन करें, उनके साथ हो रहे अन्याय के लिए आवाज उठाये,इससे भारतीय संस्कृति व हिन्दू राष्ट्र विरोधी ताकते आसानी से हार जाएगी और राष्ट्रवादियों की जीत होगी, इससे संस्कृति व राष्ट्र सुरक्षित रहेगा और राष्ट्र सुरक्षित रहेगा तो हम भी सुरक्षित रहेंगे।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »