सम्पूर्ण हिन्दुओ की मांग लव जिहादियों को हो 72 घण्टे के भीतर फांसी की सज़ा ।

24 अप्रैल 2022

http://azaadbharat.org

🚩21 अप्रैल 2022 को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक हिन्दू लड़की को जिहादी अनवर खान और सरवर खान ने किडनैप कर उससे जबरन निकाह करने की कोशिश की और धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने की कोशिश की ।

🚩पीड़िता ने बताया कि, मैं गुरुवार (21 अप्रैल 2022) को सुबह करीब 10 बजे घर से बाजार के लिए रवाना हुई थी। अचानक ही अनवर खान और सरवर खान नाम के 2 भाइयों ने मुझे जबरन बाइक पर बिठा लिया। मेरे मुँह पर दुपट्टा डाल दिया। मुझे रास्ते भर चुप रहने के लिए धमकाया।

🚩पीड़िता ने बताया कि, आरोपियों ने उसे धमकी दी कि निकाह नही किया तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर देंगे।

🚩सरवर खान निकाह कर मुस्लिम बन जाने का दबाव बना रहा था। वे मुझे करीब 8 किलोमीटर दूर ले गए थे। मगर मेरे भाई को आता देख मुझे छोड़कर फरार हो गए। मुझे बाद में पता चला कि अनवर खान और सरवर खान के पीछे उनके अब्बा और उनकी बहन भी थी , जो इस घटना में उनकी मदद कर रहे थे।

🚩पीड़िता ने बताया कि, जब मैंने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में की तो उन्होंने मेरी शिकायत दर्ज नहीं की। मेरे ही सामने मेरी शिकायत के 4 पन्ने थानेदार संगम लाल प्रजापति ने फाड़ डाले।

🚩 मुझ पर धर्म परिवर्तन के बनाए दबाव की शिकायत थाने वाले नहीं लिख रहे थे। स्थानीय चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार मौर्या मुझ से ही आरोपितों को पकड़ कर लाने के लिए कह रहे हैं। भला मैं कैसे पकड़ सकती हूँ उन्हें ? अभी हमें पता चला है कि अनवर खान और सरवर खान के पिता लालू खान को हिरासत में लिया गया है।

🚩 विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के जिलाध्यक्ष डॉ. विजय शंकर मिश्र ने कहा कि, पीड़ित परिवार बेहद डरा हुआ था। लड़की ने आरोपितों को खतरनाक परिवार का बताया है। हम सभी ने उस परिवार को हिम्मत दी ।

🚩पहले तो पुलिस ने इस मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया। आरोपितों पर हल्की धाराओं में मामले दर्ज करने की तैयारी थी। मगर जब विश्व हिन्दू परिषद जिलाध्यक्ष डॉ. विजय शंकर मिश्र ने इसका संज्ञान लिया तो मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने अपनी गलती मानी और उचित धाराओं में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

🚩जागों हिन्दू जागों और अपने हिन्दू धर्म और भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए तत्पर हो जाओ।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »