लव जिहाद को रोकने के लिए भारतवासी एकजुट होकर करेगें विरोध

31अक्टूबर 2020

 
 लव जिहाद द्वारा हिन्दू युवतियों को छल करके प्रेम जाल में फँसाने की अनेक घटनाएँ सामने आई हैं, बाद में वही लड़कियां बहुत पश्चाताप करती हैं क्योंकि वहाँ उनकी जिंदगी नारकीय हो जाती है, धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बनाया जाता है, उसकी अनेक पत्नियां होती हैं, गौमाँस खिलाया जाता है, दर्जनों बच्चे पैदा करते हैं, पिटाई करते हैं, तलाक भी दिया जाता है, यहाँ तक कि लव जिहाद में फंसाकर उनको आतंकवादियों के पास भेजने की भी अनेक घटनाएं सामने आई हैं ।
 

 

 
 लव जिहाद देश की सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है, साल में लाखों हिन्दू लड़कियों का ब्रेनवाश करके लव जिहाद में फंसाया जाता है, कुछ हिन्दू लड़कियों से जबरन शादी कर लेते हैं, इसके पीछे बताया जाता है कि मुस्लिम देशों की भारी फंडिग आती है जिसके जरिये मुस्लिम लड़के अपना असली नाम छुपाकर हिन्दू नाम रख लेते हैं और स्कूल, कॉलेजों के बाहर, हिन्दू इलाकों के आसपास बाइक लेकर घूमते हैं और किसी हिन्दू लड़की से मीठी-मीठी बात करके उसको फंसाकर उससे शादी कर लेते हैं उसके बाद उसको भयंकर प्रताड़ित किया जाता है, यहाँ तक की कई हिन्दू लड़कियों ने लव जिहाद में फंसकर शादी के बाद आत्महत्या तक कर ली है ।
 
 हरियाणा में निकिता तोमर की हत्या के बाद भारत की जनता में काफी रोष है और अब लव जिहाद को खत्म करने के लिए एकजुट हो रहे है आज ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड चल रहा था #1Nov_JantaMarch जिसके जरिये बताया जा रहा था कि 1 नवंबर के दिन शाम 5 बजे पूरे भारत मे अपनी अपनी जगह पर जनता सड़को पर आकर रोष प्रकट करेगी।
 
 उसमें सबकी एक ही मांग रहेगी आतंकी लव जिहादियों की न अपील न दया याचिका.. अधिकतम एक माह में मृत्यु दंड मिलनी चाहिए।
 
 ट्वीटर पर कवि ठाकुर ने लिखा कि सरकार और कानून से तुम नहीं बल्कि तुमसे सरकार और कानून बना है। हिन्दू भाइयों अपनी ताकत को पहचानो और आओं इन जिहादियों और इनके सपोर्टरों को कुत्ते की मौत मारना शुरू करे अब किसी बहन बेटी की इज्जत लूटने नहीं देंगे।
 
 स्वतंत्र भारत हैन्डल से लिखा है कि वह जमाना गया जब लड़की 13/16 की हुई तो माँ बाप को चिंता होती थी अब तो 3/6 साल की भी हो तो अडोस पड़ोस से डर लगता है😦 लव जिहाद अपनी बेटियां को लव जिहाद से बचाने के लिए  #1Nov_JantaMarch से अवश्य जुड़े…। https://t.co/8DnX3z5fFi
 
 आप भी अपने आसपास लोगो को बताए की भारत से लव जिहाद को खत्म करने के लिए सभी एकजुट हो रहे है हमे भी सुदर्शन न्यूज की मुहिम के साथ 1 नवंबर शाम 5 बजे जुड़कर लव जिहाद का विरोध करना चाहिए जिससे हमारी बहन-बेटियो की रक्षा होगी।
 
 लव जिहाद होने की नौबत तब आती है जब अपनी बेटियों को धर्म की शिक्षा नहीं दी जाती है और उनको सनातन संस्कृति की महानता नहीं बताई जाती है उस अनुसार उनको कार्य करने को प्रेरित न करने के कारण आज हिन्दू बेटियां लव जिहाद में फंस रही हैं उसके लिए मुख्य जिम्मेदार उनके माता-पिता ही हैं, इसलिए अपने बच्चों को शिक्षा के साथ साथ धर्म के संस्कार जरूर दे।
 
Official  Links:👇🏻
 
🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan
 
 
 
 
 
🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »