भ्रष्ट पत्रकार दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी कब होगी ?

4 November 2022

azaadbharat.org

🚩न्यूज नेशन के पूर्व एंकर दीपक चौरसिया को गैर-जमानती वारंट के तहत गिरफ्तार करने का निर्देश गुरुग्राम की एक विशेष POCSO अदालत ने सुनवाई से बार-बार अनुपस्थित रहने के कारण दिया है, विशेष अदालत ने एंकर की अनुपस्थिति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि हालांकि चौरसिया ने खराब स्वास्थ्य के कारण छूट मांगी थी, लेकिन इसका कोई सबूत अदालत को प्रस्तुत नहीं किया गया था। इसमें कहा गया है कि आरोपी दूसरी बार जानबूझकर अदालत के समक्ष अपनी उपस्थिति से बच रहा था।

🚩अदालत ने चौरसिया की जमानत रद्द करके उनका जमानत बांड और मुचलका भी रद्द किया है…आरोपी दीपक चौरसिया को गिरफ्तार कर 21 नवंबर तक कोर्ट में पेश करना है, सीआरपीसी की धारा 446 के तहत उनके जमानतदार एवं पहचानकर्ता को भी तय तारीख के लिए नोटिस जारी करने का अदालत ने आदेश दिया है।

🚩चौरसिया पर 2013 के एक मामले से संबंधित यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

🚩न्यूज चैनल, न्यूज 24, इंडिया न्यूज और न्यूज नेशन पर आरोप लगाया गया है कि उसने एक 10 वर्षीय बच्ची और उसके परिवार के “रूपांतरित, संपादित और अश्लील” वीडियो प्रसारित किए, इसे संत आसारामजी बापू के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले से जोड़ा गया था, बच्चे के एक रिश्तेदार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

🚩News24 के पूर्व प्रबंध संपादक अजीत अंजुम, आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी और न्यूज नेशन के पूर्व एंकर दीपक चौरसिया के खिलाफ वीडियो प्रसारित करने के लिए 2020 और 2021 में आठ अन्य लोगों के साथ चार्जशीट किया गया था।

🚩इससे पहले, तीन जांच अधिकारियों, एसीपी सुरेंद्र, निरीक्षक जितेंद्र और निरीक्षक संजय के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए गए थे, क्योंकि अदालत ने कथित तौर पर पूरक चार्जशीट और इलेक्ट्रॉनिक और दस्तावेजी साक्ष्य में कमियां और कमियां पाई थी।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »