पादरी ने नाबालिग लड़की से किया रेप, बच्चा होने के बाद फरार हुआ: डेढ़ साल बाद हुआ गिरफ्तार

28 September 2022

azaadbharat.org

🚩जब भी किसी पवित्र हिंदू साधु-संत पर कोई झूठा आरोप लगता है तो इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया 24 घण्टे उनके खिलाफ झूठी कहानियां बनाकर खबरे चलाती रहती है। लिबरल भी जोरों से चिल्लाने लगते हैं और हिंदू धर्म पर गलत टिप्पणियां करने लगते हैं और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इल्जाम लगते ही न्यूज चालू हो जाती है, अनेक झूठी कहानियां बन जाती हैं। इससे तो यह सिद्ध होता है कि मीडिया को इस बात का पहले ही पता होता है कि कौन से हिन्दू साधु-संत पर कौन सा इल्जाम लगने वाला है और उनके खिलाफ किस तरीके से झूठी कहानियां बनाकर खबरें चलानी हैं ? लगता है यह सब पहले से ही तय कर लिया जाता होगा।

🚩वहीं दूसरी ओर किसी मौलवी या ईसाई पादरी पर आरोप सिद्ध हो जाये, तभी भी न मीडिया खबर दिखाती है और ना ही सेक्युलर कुछ बोलते हैं। इससे साफ होता है कि ये गैंग केवल हिंदुत्व के खिलाफ है।

🚩पादरी गिरफ्तार

🚩तमिलनाडु (Tamil Nadu) में 58 वर्षीय चर्च के एक पादरी (Pastor) को नाबालिग लड़की का रेप करने के मामले में डेढ़ साल बाद गिरफ्तार किया गया है। पादरी ने लड़की का यौन शोषण कर उसे गर्भवती कर दिया था। जब लड़की ने बच्चे को जन्म दिया तो वह पादरी फरार हो गया था।

🚩58 साल का पादरी चार्ल्स तमिलनाडु के मामल्लापुरम स्थित वायालुर में एक अनाथालय चलाता था। पीड़िता उसी के अनाथालय में रहती थी। इसी दौरान पादरी ने उसका लगातार यौन शोषण किया। इसके बाद पीड़िता ने पिछले साल यानी 2021 में एक बच्चे को जन्म दिया था। लड़की ने आरोप लगाया कि पादरी उसे बहला-फुसलाकर उसका यौन शोषण करता था।

🚩इसके बाद पादरी ने लड़की को भरोसा दिया कि वह उसे और बच्चे को अपने साथ रखेगा। इसके लिए पादरी ने पीड़िता को बच्चा सहित राजमंगलम में एक महिला के पास भेज दिया। इस दौरान पीड़िता ने पादरी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया। बाद में पता चला कि वह फरार हो गया है।

🚩इसके बाद पीड़िता मामल्लापुरम महिला थाने पहुँची और महिला पुलिसकर्मी को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद पादरी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और धोखाधड़ी में मामला दर्ज किया गया। डेढ़ साल बाद पादरी को पुलिस ने गुरुवार (15 सितंबर 2022) को गिरफ्तार कर लिया।

🚩दुनियाभर में पादरी चर्चो में बच्चों व ननो का यौन शोषण करते हैं। सेक्युलर, बुद्धिजीवी और मीडिया हिन्दू धर्म के पवित्र मंदिर, आश्रमों व साधु-संतों पर षड्यंत्र के तहत कोई आरोप भी लगा दे तो खूब बदनाम करते हैं, परंतु इन ईसाई पादरियों के दुष्कर्मों पर चुप रहते हैं। क्या उन्हें वेटिकन सिटी से भारी फंडिंग मिलती है ?

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »