देश मे संतो पर अत्याचार जारी है……कही जेल तो कहीं बेरहमी से हत्या

14 November 2022

azaadbharat.org

🚩देश में सैंकड़ों साधु-संतों की हत्या हो गई और अभी भी जारी है लेकिन मीडिया, तथाकथित बुद्धिजीवी इस पर बात नहीं कर रहे हैं।

🚩आजकल साधु-संतों की हत्या व उनके ऊपर झूठे केस दायर करना, उनको मीडिया द्वारा बदनाम करना, उनके खिलाफ झूठी कहानियां बनाकर फिल्में बनाना, ये कार्य जोरों से चल रहा है, पर सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है, जनता की तीव्र मांग है कि साधु-संतों के हत्यारों को फाँसी का प्रावधान होना चाहिए, जिसके कारण आगे कोई भी किसी साधु-संतो की हत्या न करें और साधु-संतो की सुरक्षा के लिए भी व्यवस्था करनी चाहिए, साधु-संतो पर जो झुठे केस दायर किये जा रहे हैं,उनके खिलाफ भी कार्यवाही करनी चाहिए, ऐसी देश की जनता की मांग हैं।

🚩पंजाब में साधु की हत्या

🚩पंजाब के मोहाली में एक हिन्दू संत की हत्या हो गई है। मृतक का नाम महंत शीतल दास है, जिनकी उम्र 70 साल थी। हत्या धारदार हथियार से की गई है। महंत शीतल दास एक कुटिया में रहते थे और भिक्षा माँग कर गुजारा करते थे। हमलावरों का अभी तक कुछ भी नहीं पता चल पाया है। स्थानीय लोगों ने उनका शव गुरुवार (10 नवम्बर 2022) को देखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है।

🚩मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक शीतल दास पिछले 42 वर्षों से मोहाली के पास गाँव बूढ़नपुर में रहते थे। यहाँ उनकी झोपड़ी एक सरकारी स्कूल के पीछे बनी हुई थी। इसी जगह पर महंत की समाधि है। शीतल दास मूल रूप से पंजाब के ही फतेहगढ़ साहिब जिले के पास एक गाँव के निवासी थे। घटना के दिन 10 बजे गाँव की महिलाओं ने उनके शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी थी।

🚩आपको बता दे की इससे पहले सैंकड़ो साधु-संतों की हत्या कर दी गई, लेकिन अभी तक कोई सुरक्षा की व्यवस्था नही की जा रही है।

🚩साधु-संतो की जिस तरह बेरहमी से हत्यायें हो रही है और उनको जिस तरह मीडिया में बदनाम किया जा रहा है और जिस तरह से उनके खिलाफ जूठे रेप केस बनाकर जेल भिजवाया जा रहा है,उससे तो लग रहा है कि जल्दी साधु-संत की संख्या नहीं के बराबर रह जायेगी, क्योंकि साधु-संत राष्ट्र और धर्म की असली सेवा करते है,वही समाज को सही रास्ते ले जाते है, जो राष्ट्र विरोधी ताकतों को पसंद नही है, इसलिए उनके खिलाफ ऐसे षडयंत्र चल रहे हैं, जनता की मांग है कि साधु-संतो की सुरक्षा के लिए कड़े प्रावधान बनाने चाहिए।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »