उदयपुर की घटना हिंदुओं के…………..

29 June 2022

Home

🚩राजस्थान में तालिबानी हुकूमत है या कांग्रेस का लोकतंत्र ❓❓

🚩उदयपुर में मोहम्मद रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी धमकी बोले आज कन्हैयालाल की गर्दन काटी है, कल मोदी की गर्दन भी काट देंगे।

🚩देश के सभी हिंदुओं की मांग है कि ऐसे मुसलमानों को 24 घंटे के अंदर फाँसी दो।

🚩राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले 8 साल के बालक के पिता कन्हैयालाल को 28 जून 2022 मंगलवार को 2 मुसलमानों ने तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया। 2 हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे। तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है।

🚩इन मुसलमानों का कहना कि हम नूपुर शर्मा जैसे हर हिंदूवादी,रामभक्त, शिवभक्त की ऐसी ही गला काटकर हत्या करेंगे,ये तो राजस्थान के कांगेस शासन में ही ऐसी हिम्मत कर सकते है,अगर BJP शासन योगी राज में करते तो अब तक ऐसे मुस्लिम दरिंदो के ऊपर बुलडोजर चल गया होता।

🚩उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है। इसमें धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भुपालपुरा और सवीना थाना क्षेत्र शामिल हैं। साथ ही, धारा 144 लागू कर दिया गया है। आरोपियों ने वीडियो के माध्यम से PM नरेंद्र मोदी तक को धमकी दे डाली है। दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को राजसमंद के भीम से शाम 7 बजे गिरफ्तार किया गया है। दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी ।

🚩घटना के बाद हिन्दू संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने देहली गेट पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और हत्यारों का पुतला फूंका। उन्होंने हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की है।

🚩आपको बता दें कि कन्हैयालाल तेली की मालदास स्ट्रीट में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। जहां कपड़ो की नाप देने का बहाने दो मुस्लिम लोगों ने प्रवेश किया और कन्हैयालाल कुछ समझ पाता, उससे पहले उन्होंने उसके उपर हमला कर दिया। गर्दन पर कई वारों के चलते कन्हैयालाल की मौत मौके पर ही हो गई और उसके बाद दोनों लोग फरार हो गए। उन लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल भी किया।

🚩वीडियो में दोनों मुसलमानों ने पीएम मोदी की हत्या की धमकी देते हुए कहता है, ”नरेंद्र मोदी सुन ले, आग तूने लगाई है और बुझाएंगे हम, इंसाअल्लाह मैं रब से दुआ करता हूं कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुंचेगा। उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।”

🚩भारत में हिंदुविरोधी ताकतों के मंसूबे इतने बढ़ गए हैं, की पूरे भारत में राज्यों के स्तर पर खूनी खेला चला रहा है!

🚩कश्मीर, केरल, पश्चिम बंगाल के बाद अब राजस्थान की कांग्रेस शासित सरकार मैडम और मौलानाओं को खुश करने के लिए हिंदुओं के खून से हाथ रंगने वाले जेहादियों की पनाहगाह बन रही है!?

🚩जहां अकेले मई के महीने कश्मीर में 7 हिंदुओं की हत्या की गई, जिनमें 3 पुलिस वाले और 3 सामान्य नागरिक थे,वहीं पश्चिम बंगाल में सामूहिक बलात्कार और जनसंहार का खेला पिछले साल मई से को शुरू हुआ था, वो अभी तक थमा नहीं हैं!?

🚩सड़कों पर हिंदुओं का खून ऐसे ही बहेगा तो आखिर कब तक वो केवल हिंदुओं का ही रहेगा?

🚩क्या भारत में कानून नाम की चिड़िया है अभी या शरिया चल रहा है!?

🚩सोशल मीडिया चिल्ला चिल्लाकर याद दिला रहा है…की एक दो जगह नहीं पूरे भारत में मुसलमानों द्वारा हिंदुओं की सिलेक्टिव किलिंग करवाई जा रही है, और पुलिस, सेना, सरकार, हिंदुत्ववादी संगठनों को खुलेआम जेहादी गरिया रहे हैं, गाली दे रहे हैं!?

🚩क्या 2002 की गुजरात की स्थिति आज 2022 में पूरे भारत में दोहराई जायेगी, तब शांति होगी!?

🚩क्या मोपला, नोआखली की तरह हिंदुओं के सब्र का इम्तिहान ले रही है सरकारें या फिर हिंदू सड़कों पर आ जाएं यही उद्देश्य है!?

🚩एक जरूरी बात उदयपुर के वीडियो ने साबित कर दिया है की, हिंदुओं के वोटों से सत्ता शीर्ष पर पहुंचे मोदी का भारतीय मुसलमान युवाओं के बारे में वक्तव्य बिलकुल गलत निकला जैसा वो कहते थे कि मुसलमानों के एक हाथ में कुरान है, और दूसरे में कंप्यूटर है! साफ दिखाई देता है, ये बिल्कुल गलत है, इनके दोनों हाथों में कलमा पढ़ा हुआ छुरा है, तलवार है,सर पर मौलाना की टोपी और चेहरे पर मूंछ साफ दाढ़ी जेहादी हिंदू हत्यारों की पहचान है!

🚩आखिर कब तक हम केवल हिंदू युवक, युवतियों, साधु, संत, समान्य भारतीय जनता के शवों की केवल गिनती करते रहेंगे!?

🚩सत्ता की राजनीति से सनातन धर्म को बचाना है तो राष्ट्रनीति का यही समय है, सही समय है!

🚩ऐसे में भारत सरकार को चाहिए की वो आतंकवाद की निगरानी के लिए एक टास्क फोर्स बनाएं, साथ ही घटना को अंजाम दे रहे ऐसे आतंकी संगठनों के स्लीपर सेल का सफाया किया जाए।

🚩जागों हिन्दू जागों और हिन्दुओ के हत्यारों से आर्थिक व्यवहार बंद करो।

🚩भारत के सभी हिन्दू इन मुसलमानों से आर्थिक व्यवहार बन्द कर ,इनकी दुकानों से सामान लेना बन्द करके, इनके पत्थर बाजी , देशी बम का जवाब इनकी दुकानों से सामान लेना बंद करके दे।

🚩इतना तो हर हिन्दू कर सकता हैं।

🚩अब समय आ गया है जब सभी राष्ट्रवादी हिन्दू संगठन एकजुट होकर कट्टरपन्त के विरुद्ध, सत्य के पक्ष में आगे आएं।

🔺 Follow on
Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »