आफताब बोला श्रद्धा के 35 टुकड़े करने का जरा भी पछतावा नहीं हैं, जन्नत मिलेगी

1 December 2022

azaadbharat.org

🚩हिंदू युवतियों को अपने माँ-बाप धर्म के संस्कार नहीं देते है, जिससे हिंदू युवतियां सेक्युलर बन जाती है और सीरियलों एवं फिल्मों द्वारा लव जिहाद को बढ़ावा दिया जाता है, जिसके कारण हिंदू युवती लव जिहाद में आसानी से फस जाती है और उन युवतियों का आखरी अंत बड़ा दर्दनाशक होता है।

🚩लव जिहाद से हिंदू युवतियों की जिंदगी बर्बाद हो गई है, ऐसी एक-दो नही हजारों घटनाएं है पर उसकी खबरें इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया नहीं बताती है, जिसके कारण ऐसी खबरें जनता तक पहुँच नही पाती है, जिसके कारण दूसरी हिंदू युवतियां भी लव जिहाद में फंसकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर देती है।

🚩आफ़ताब बोला श्रद्धा की हत्या में फाँसी भी हो जाए तो अफसोस नही

🚩श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद पहली बार चौंकाने वाला बयान आया है। दावा किया जा रहा है कि दिल्ली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब ने पुलिस को बताया कि उसे अपने किए पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं हो रहा है। अगर उसे फाँसी भी हुई तो भी जन्नत मिलेगी।

🚩दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार ये बात एक पुलिस अधिकारी ने बताई है । रिपोर्ट में अधिकारी के हवाले से लिखा गया, “आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में अगर फाँसी भी हो जाए तो उसे इसका अफसोस नहीं होगा, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेंगी।” उसने पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारी को बताया कि श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके उसे ठिकाने का लगाने का भी जरा भी पछतावा नहीं है। आरोपित ने पुलिस से स्पष्ट कहा कि उसने श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करने की मुंबई में ही ठान ली थी।

🚩यही नहीं उसने आगे बताया कि श्रद्धा के साथ रिश्ते में होने के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं। वह बंबल ऐप पर हिंदू लड़कियों को ढूँढकर अपने जाल में फँसाता था। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया था कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोविज्ञानी को अपने कमरे पर लाया था, वह भी हिंदू थी। उसने इस लड़की को श्रद्धा की अँगूठी गिफ्ट में देकर उसे अपने जाल में फँसाया था। पुलिस ने वह अँगूठी भी बरामद कर ली है।

🚩पुलिस अधिकारी के मुताबिक, “पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। हमारी टीम नार्को टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करना चाहती है। पॉलीग्राफ टेस्ट में उसने जो बताया है, उससे जाँच में हमें काफी मदद मिल रही है। इसके जरिए पुलिस ने उसके घर से 5 चाकू बरामद किए गए थे। हमें उम्मीद है कि जल्द ही इस केस से जुड़े अन्य सबूत भी जुटा लिए जाएँगे।” वहीं, जाँच में यह बात भी सामने आई है कि जिस दिन श्रद्धा की हत्या हुई, उसी दिन आफताब ने उससे झगड़ा किया था और गाँजा भी पिया था।

🚩नेहा की हत्या, सूटकेस में भरा

🚩दिल्ली में लुकमान के साथ रहनेवाली नेहा जब उससे प्रताड़ित होकर उससे अलग होना चाहा तो नेहा को मार कर सूटकेस में भरकर फेंक दिया था।

🚩पेट्रोल डालकर हत्या:

🚩छत्तीसगढ में जांजगीर चांपा के नवागढ़ डीहपारा निवाई जमीर खान और सुनीता कुशवाह दोनों जॉब कर रहे थे जॉब के दौरान जमीर खान ने सुनीता को लव जिहाद में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बना लिया जिससे युवती गर्भवती हो गई, युवती जमीर खान से शादी करने की प्रार्थना करती रही पर वह नही माना तो उसके घर चली पहुँच गई। घर पर पहुँचते ही प्रेमी के बड़े भाई अनवर खान ने पत्थर से सिर कुचल दिया और पेट्रोल डालकर जला दिया था।

🚩यहाँ केवल 3 घटनाएं का ही उल्लेख किया है बाकी ऐसी हजारों घटनाएं हैं जिसमें हिंदू युवतियों ने लव जिहाद में फंसकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली है, कई हिंदू युवतियों का तो पता भी नहीं चल पा रहा है कि वे कहां गई, विदेश में बेच दिया, हत्या कर दी या खुद आत्महत्या कर ली ? अब हिंदुओं को जागरूक होने की अत्यंत आवश्यकता है, सबसे पहले अपने बच्चों को धर्म की शिक्षा दें, अच्छे संस्कार दें , टीवी सिनेमा से दूर रखें, उनका मोबाइल चेक करते रहे, जिससे बच्चे अपनी जिंदगी बर्बाद न कर ले नहीं तो यही बच्चे बड़े होकर आपको ही गालियां देंगे, बच्चों का भी कर्तव्य है कि अपने माँ-बाप की बात माने, नही तो आगे पछताना पड़ेगा।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »