साजिश थी हत्या की लेकिन हो गया बड़ा चमत्कार

29 August 2022

🚩यह बात तो पक्की है कि जो भी हस्ती हिन्दू राष्ट्र, संस्कृति व समाज की सेवा करने आगे आती है,उनके खिलाफ अनेको साजिश रची जाती है। राष्ट्र विरोधी ताकते उनको मीडिया द्वारा बदनाम करती है, उनकी हत्या करवाना अथवा झूठे केस बनाकर जेल भिजवाना आदि षडयंत्र रचती  है, जिससे उनको रास्ते से हटाकर देश व संस्कृति को नष्ट किया जाए, इसलिए सुभाष चंद्र बोस, लाल बहादुर शास्त्री, राजीव दीक्षित , स्वामी श्रद्धानंद जी, स्वामी दयानंद सरस्वती जी , स्वामी लक्ष्मणा नंद जी की हत्या की गई और नम्बि नारायण, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, स्वामी केशवानंदजी जैसे अनेकों संतो, साध्वियों और महान हस्तियों को सालों तक जेल में प्रताड़ित किया जा रहा हैं ।

🚩आज हम उनकी भी बात कर रहे है, जो निर्दोष होते हुए भी 10 साल से जोधपुर जेल में बंद है, हम बात कर रहें आशारामजी बापू की, बापूजी ने देश में ऐसी धर्म क्रांति लाई की जो आम आदमी सपनों में भी नही सोच सकते, लाखों हिंदुओ की घर वापसी करवाई, करोड़ो लोगों में सनातन धर्म की लो जगाई, करोड़ो लोगो को व्यसन मुक्त किया, वनवासी क्षेत्रों में जाकर आदिवासियों की मदद की और ईसाई मिशनरियों का धर्मान्तरण के षडयंत्र का नाश किया, वैदिक गुरुकुल खोले, क़त्लखाने जाती हजारों गायों को बचाकर गौशालाओं को खोली,  17000 बाल संस्कार केन्द्र खोलकर देश में लाखों होनहार बच्चे बने, 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे की जगह मातृ पितृ पूजन शुरू किया, 25 दिसंबर को क्रिसमस की जगह तुलसी पूजन शुरू किया। एलोपैथी की जगह आयुर्वेदिक का महत्व बढ़ाया, विदेशी कल्चर, विदेशी कंपनियों की जगह स्वदेशी  को बढ़ाया, बापूजी ने  करोड़ो युवक-युवतियों को ब्रह्मचर्य पालन करना सिखाया,जिसके कारण राष्ट्र विरोधी ताकतों द्वारा मीडिया द्वारा उनके ऊपर झूठी कहानियां बनाकर भयंकर बदनामी करवाई गई, लेकिन फिर भी उनके मानव उत्थान कार्यक्रमों में भीड़ बढ़ती गई, उनसे लोग सतत जुड़ते जा रहे थे, यह प्लान विफल हुआ तो उनकी हत्या करने का प्लान किया गया, उसमे भी विधर्मी लोग  सफल नही हुए,तो झूठे केस में जेल भिजवाया दिया गया।

 

🚩आपको बता दे कि 29 अगस्त 2012 में गुजरात के मोरबी से गोधरा उनका हेलीकॉप्टर आ रहा था,अचानक हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया,धरती पर गिरा हेलीकॉप्टर में आग लग गई, तीन टुकड़े हो गए लेकिन बापू आशारामजी, पायलट और सह-यात्रियों को कोई चोट नहीं आई, बताया जाता है कि यह उनकी हत्या की साजिश थी, लेकिन यह भारत के सच्चे संत का चमत्कार था,जो किसी का बाल भी बांका नही हुआ।

 

🚩इस दुर्घटना का वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि दुर्घटना कितनी गंभीर थी और किसी भी साधारण व्यक्ति का इसमें बच पाना संभव नहीं था, लेकिन ठीक इस घटना के तुरंत बाद गोधरा में बापू आशारामजी सत्‍संग स्‍थल पर उसी भगवान की मस्‍ती में आनंद के साथ पहुँचे, साधकों को दुर्घटना की गंभीरता बतायी और फिर महा-मृत्युंजय जैसे वैदिक मंत्रों के महत्व के बारे में बताया जिसने उन्हे और पायलट सहित उनके साधकों को बचा लिया । धर्म की रक्षा हेतु कलयुग में भी प्रकृति चमत्कार दिखाती है।

 

🚩आप इस लिंक को क्लिक करके अवश्य देखिएगा: https://youtu.be/GyhhlnjuRXU

 

🚩उनके भक्त कुछ ऐसी पंक्तियाँ गाते रहते है…

 

घटना है गोधरा की न्यारी, दुनिया में चर्चित हुई भारी ।

आशारामजी का हेलीकाँप्टर गिरा गोधरा की धरती पर ।।

 

पुर्जे चकनाचूर हो गए और गगन में दूर उड़ गए ।  हजारों की भीड़ थी आयी फिर भी किसीको खरोंच न आयी ।।

 

श्वेत ईंधन की फूटी टंकी लगी आग बुझ गई स्वयं ही ।

हादसा जब भी ऐसा हुआ है ना कोई जीवित स्वस्थ बचा है ।।

 

बापू तुरंत पंडाल पधारें किया नृत्य हर्षित हुए सारे ।

चमत्कार था अजब अनोखा दुनिया ने घर बैठे देखा ।।

 

 

🚩कछ मूर्ख यह भी तर्क करते है कि बापू आशारामजी ने हेलीकॉप्टर में बचने का चमत्कार किया तो फिर जेल से बाहर आने का चमत्कार क्यों नही करते है, लेकिन आपको बता दे की सच्चे संत कभी अपने लिए चमत्कार नही करते है, उनके ऊपर विपदा आती है, तो स्वयं ईश्वर की बनाई हुई प्रकृति माता उनको बचाने के लिए चमत्कार करती है और हाँ एक बात जरूर है कि 10 साल से जेल में रहते हुए भी उनके करोड़ों भक्त आज भी उनमे पूर्ण श्रद्धा से पूजा करते हैं। उनके बताए हुए मार्गदर्शन के अनुसार चल रहे है, उनके आश्रम यथावत चल रहे है, उनके आश्रमों द्वारा आज भी समाज, राष्ट्र और संस्कृति की सेवा हो रही हैं आज भी उनके अनुयायी नर सेवा नारायण सेवा की भावना से सेवा कर रहे है वे भी चमत्कार से कम नही हैं।

 

🚩दश को आज ऐसे सच्चों संतो की आवश्यकता है, अतः राष्ट्र प्रेमी जनता को मिलकर उनके ऊपर हो रहे षडयंत्र का पर्दाफाश करना चाहिए।

 

🔺 Follow on

 

🔺 Facebook

https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

 

🔺Instagram:

http://instagram.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Twitter:

twitter.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Telegram:

https://t.me/ojasvihindustan

 

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

 

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »