लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले संजय लीला भंसाली ,अजय देवगन उर्फ रहीम लाला और आलिया भट्ट उर्फ गंगू बाई का देशभर में हिन्दू संस्थाओं द्वारा विरोध जारी

लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले संजय लीला भंसाली ,अजय देवगन उर्फ रहीम लाला और आलिया भट्ट उर्फ गंगू बाई का देशभर में हिन्दू संस्थाओं द्वारा विरोध जारी

4 मार्च 2022

Home

🚩हिन्दुओं के लिए सबसे घातक बॉलीवुड फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके किरदार अजय देवगन ( रहीम लाला) और आलिया भट्ट ( गंगू बाई)

🚩अपने बच्चों को लव जिहाद को बढ़ावा देने वाली संजय लीला भंसाली,अजय देवगन,आलिया भट्ट की तमाम छोटी-बड़ी बॉलीवुड{जैसे गंगू बाई } मूवीयों से बचायें।

🚩गंगू बाई फ़िल्म को संजय लीला भंसाली ने हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक मुम्बई के माफिया क्वीन से बनाया गया है।

🚩फ़िल्म गंगू बाई कठियावाड़ी को देश के कई इलाकों में विरोध हुआ , क्योंकि फ़िल्म को तोड़ मरोड़ कर प्रदर्शन किया गया है

🚩ऐसा पहली बार नही हुआ कि संजय लीला भंसाली की कोई फ़िल्म को लेकर विरोध हुआ ,पहले भी संजय लीला भंसाली की पद्दमावत जैसी फिल्मों का विरोध हो चुका है,पर कहते है न कि पैसों से सब हो जाता है,तो ऐसे ही पैसों से संजय लीला भंसाली की लव जिहादी फिल्में भी रिलीज हुई।

🚩आज समय की मांग है कि हिन्दू धर्म के विरोध में दिखाने वाली तमाम फिल्मों को हम सभी देखना बंद करें और उनका विरोध भी करें

🚩 आज कल की फिल्मों के निर्देशकों से हम पूछते है कि आप समाज में क्या बताना चाहते हो ? कि देश की बच्चियां वेश्या बन जाये ?
फिर समाज को क्यों गुमराह कर रहे हो।

🚩राजा हरिश्चन्द्र जैसी धार्मिक फिल्में बॉर्डर जैसे देशभक्ति फिल्में बना सकते हो तो ठीक है , नहीं तो हिन्दू धर्म विरोधी फिल्में बनाने का आपको कोई हक नही है।

🚩आओ हम संकल्प लेते है कि प्रतिदिन घर बैठे-बैठे मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप आदि ऐप के द्वारा हम हिन्दू धर्म विरोधी फिल्मों का विरोध करेंगे।

🚩Official Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »