हिन्दुस्तान में हिन्दुओ के साथ अत्याचार कब तक ???

देशभर में 10 अप्रैल 2022 रामनवमी के पर्व राम मंदिरों पर मुसलमानों ने पैट्रोल बम फेंके तो कही पत्थर फेंके

11 अप्रैल 2022
http://azaadbharat.org

🚩मध्य प्रदेश खरगोन में 10 अप्रैल 2022 रामनवमी महोत्सव शोभा यात्रा पर मुसलमानों ने किया पथराव मंदिरों पर पेट्रोल बम फेंके गए मंदिरों पर हमले हुए,सभी हिन्दू एकजुट हो जाये और जो सच्चे हिन्दू होंगे,वे मुसलमानों की दुकानों से कुछ भी खरीदी नहीं करेंगे।https://youtu.be/1O7QIPdmMPM

🚩महाराष्ट्र में ‘राम रथ’ को किया जब्त, शिवसेना भवन के सामने ‘हनुमान चालीसा’ बजाना हुआ पाप: देखें वीडियो👇
https://www.newscup.in/ram-rath-confiscated-in-maharashtra-playing-hanuman-chalisa-in-front-of-shiv-sena-bhavan-was-a-sin-watch-video/amp/

🚩 गुजरात में रामनवमी शोभायात्रा पर हमला, मुस्लिम भीड़ ने गाड़ियाँ जलाई गईं, पत्थर-डंडों से बोला धावा,आखिर हिन्दुस्तान में हिन्दुओ के साथ अत्याचार कब तक?
https://t.co/EJj78xppbr

🚩कर्नाटक के कोलार में हुई करौली जैसी घटना : राम भक्तों पर बरसे पत्थर* : *देखें पत्थराव का पूरा वीडियो—

कर्नाटक के कोलार में हुई करौली जैसी घटना, राम भक्तों पर बरसे पत्थर: देखें पत्थराव का पूरा वीडियो

🚩हाल ही में राजस्थान के करौली जिले में हिंदू नववर्ष पर शोभा यात्रा पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थरों से हमला कर दिया वहीं अब रामनवमी की शोभा यात्रा पर भी ठीक इसी प्रकार का एक ओर मामला सामने आया है।

🚩 कर्नाटक (Karnataka) के कोलार (kolar) में रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी *जब ये यात्रा जहांगीर मोहल्ले (Jahangir Mohalla) से गुजर रही थी तो कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया जिससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई मौके पर मौजूद पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया।

🚩हाल ही में राजस्थान के करौली में भी हिन्दुओ की तरफ से निकाले जा रही शोभा यात्रा पर मुसलमानों द्वारा पथराव हुआ था ,राजस्थान के करौली शहर में नवसंवत्सर के अवसर पर निकाली जा रही बाइक रैली के बाद हिंसा भड़क गई थी।

🚩 मुस्लिम बहुल क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव के बाद पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के चलते आगजनी व हिंसा की घटनाएं हुई थीं, इस दौरान रैली में शामिल लोगों पर भारी पथराव शुरू हो गया था ,इसके साथ ही लगभग 150 लोगों ने लाठी और डंडा लेकर हमला कर दिया था।

🚩हिन्दुस्तान में हिन्दुओ के साथ अत्याचार कब तक???

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »