हिन्दू विरोधी अखबार का देशभर में विरोध

28 अप्रैल 2022

http://azaadbharat.org

🚩ट्विटर पर आज देशभर के हिन्दुओ द्वारा Dainik Bhaskar का विरोध हुआ।
क्योंकि यह पत्रकारिता की आड़ में हिन्दुओ की जमीन हड़पता ,पैसों के लिए अपना वजूद भी बेच देता और हिन्दुओ के व्रत त्यौहार को गलत ढंग से प्रस्तुत करता है।
ऐसे अखबार को बंद करना ही चाहिए।

🚩Dainik Bhaskar के काले कारनामों और इसके द्वारा लोगो को भड़काने और गुमराह करने के गोरख धंधे पर अब अंकुश लगाया जाए।
देश के हिन्दुओ की मांग है ऐसे अखबार को तुरंत बैन किया जाएं।

🚩दैनिक भास्कर में काम कर चुके एलएन शीतल ने बताया की कोई भी अखबार या न्यूज़ चैनल पवित्र गइया नहीं हैं,जिसे रक्षा कवच प्राप्त हैं । कौन नही जानता कि विभिन्न अखबार और चैनल बैनर की आड़ में ,तमाम तरह के गलत-सलत धंधे करते है और इनमें दैनिक भास्कर सिरमौर हैं।

🚩अखबार के नाम पर जमीनें हथियाना , पाठकों को उकसाने का धत्कर्म करने में सबसे तेज गति वाला है यह समूह ! जो कुछ समय पहले 100 करोड़ का भी नही था ,वह आज हजारों करोड़ का कैसे हो गया,यह किसी से छिपा नही है।

🚩दैनिक भास्कर पत्रकारिता की आड़ में सारे काले धंधे वही कर रहा है जो नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे भगोड़े आर्थिक अपराधी करते आये हैं।

🚩100 अधिक विदेशी कंपनियों के जरिये कालेधन को जुटाने और फिर उन्हें सफेद में बदलने के अवैध कारोबार में शामिल हैं।

🚩2200 करोड़ रुपये की साइक्लिल ट्रेंडिंग एवं फंड ट्रांसपर का भी पर्दाफाश हुआ है। अब भास्कर का काला चरित्र पूरी तरह बेनकाब हो गया हैं। इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए,ऐसी जनता की मांग हैं।

🚩पत्रकारिता के नाम पर कलंक है #भ्रष्ट_भास्कर बिकाऊ पत्रकार Dainik Bhaskar । देश के चौथे स्तम्भ को कंलंकित करने वाले इसकी पत्रकारिता में सच्च को छोड़ केवल Jhuth Kaa Bolbala है। देश की समस्त जागरुक जनता से अपिल है कि इस हिन्दू विरोधी अखबार का पूर्ण बहिष्कार करें।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »