याद है? बागेश्वर धाम से भी भयंकर षड्यंत्र 10 साल पहले हुआ था

27 January 2023

azaadbharat.org

🚩हाल ही में बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चमत्कार को लेकर नेशनल मीडिया और सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में है। उनके ऊपर अंध विश्वास फैलना का आरोप लगाया जा रहा है लेकिन धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि वे सनातन धर्म का प्रचार कर रहे है और उन्होंने 300 लोगो की घरवापसी करवाई इसलिए उनके खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है।

🚩आपको बता दे की आज से 10 साल पहले बापू आशाराम जिन्होंने आदिवासी और देहाती गांवों और शहरों में घूमकर अपने प्रवचनों के माध्यम से करोड़ों लोगों में हिन्दू धर्म की लो जगाई, जिस समय कांग्रेस की सत्ता पूरी बहुमत थी, वेटिकन से सीधा संबध था,उस समय अकेले बापू भीड़ गए और लाखों हिंदुओं की घर वापसी करवा दी और आदिवासी क्षेत्रों में जाकर उनको जीवन उपयोगी सामग्री,मकान,राशन,कपड़े,बर्तन आदि देकर धर्मांतरण वालो की दुकानें बंद करा दी थी, करोड़ों लोगों को व्यसन और व्यभिचार से छुड़ाकर सदाचारी बना दिया था जिसके कारण विदेशी कंपनिया और वेटिकन सिटी में हड़कंप मच गया तो विधर्मियों ने तत्कालीन सरकार से मिलकर भयंकर साजिश रची और बापू को मीडिया में बदनाम करके झूठा आरोप लगवाकर जेल में भेज दिया था और 10 सालों में अभीतक उनको 1 दिन के लिए भी रिहा नही किया,जबकि उनकी उम्र अभी 86 वर्ष की और उनके पास षडयंत्र से फसाने और निर्दोष होने के प्रमाण होने के बाद भी उनको रिहा नही किया जा रहा है,ये इस सदी का सबसे बड़ा षडयंत्र है।

🚩हिंदू संत आशारामजी बापू ने ऐसा क्या क्या किया था जिसके कारण उन्हें झूठे केस में जेल भेजा गया है ? जानिए:-

🚩1). लाखों धर्मांतरित ईसाईयों को पुनः हिंदू बनाया व करोड़ों हिन्दुओं को अपने धर्म के प्रति जागरूक किया व आदिवासी इलाकों में जाकर जीवनोपयोगी सामग्री, मकान, पैसे, दवाइयां आदि दी जिससे धर्मान्तरण करने वालों का धंधा चौपट हो गया।

🚩2). कत्लखाने में जाती हज़ारों गौ-माताओं को बचाकर, उनके लिए विशाल गौशालाओं का निर्माण करवाया।

🚩3). शिकागो विश्व धर्मपरिषद में स्वामी विवेकानंदजी के 100 साल बाद जाकर हिन्दू संस्कृति का परचम लहराया।

🚩4). विदेशी कंपनियों द्वारा देश को लूटने से बचाकर आयुर्वेद/होम्योपैथिक के प्रचार-प्रसार द्वारा एलोपैथिक दवाईयों के कुप्रभाव से असंख्य लोगों का स्वास्थ्य और पैसा बचाया।

🚩5). लाखों-करोड़ों विद्यार्थियों को सारस्वत्य मंत्र देकर और योग व उच्च संस्कार का प्रशिक्षण देकर ओजस्वी- तेजस्वी बनाया।

🚩6). लंदन, पाकिस्तान, चाईना, अमेरिका और बहुत सारे देशों में जाकर सनातन हिंदू धर्म का ध्वज फहराया, पाकिस्तान में तो कराची में गाजी दरगाह मे दोपहर की अजान के समय भी वे हरि कथा करते रहे।

🚩7). वैलेंटाइन डे का विरोध करके “मातृ-पितृ पूजन दिवस” का प्रारम्भ करवाया।

🚩8). क्रिसमस डे के दिन प्लास्टिक के क्रिसमस ट्री को सजाने के बजाय, तुलसी पूजन दिवस मनाना शुरू करवाया।

🚩9). करोड़ों लोगों को अधर्म से सनातन धर्म की ओर मोड़ दिया।

🚩10). नशा मुक्ति अभियान के द्वारा करोड़ों लोगों को व्यसन-मुक्त कराया।

🚩11). वैदिक शिक्षा पर आधारित अनेकों गुरुकुल खुलवाए।

🚩12). मुश्किल हालातों में कांची कामकोटि पीठ के “शंकराचार्य श्री जयेंद्र सरस्वतीजी”, बाबा रामदेव, मोरारी बापूजी, साध्वी प्रज्ञा एवं अन्य संतों का साथ दिया।

🚩13). ‘युवाधन सुरक्षा’ अभियान चलाया गया तथा ‘युवा सेवा संघ’ एवं ‘महिला उत्थान मंडल’ की स्थापना की गयी है। इन संगठनों द्वारा भारत भर में ‘संस्कार सभाएँ’ चलायी जा रही हैं, जिनका लाभ लेकर युवक-युवतियाँ अपना सर्वांगीण विकास कर रहे हैं।

🚩14) देशभर में विद्यार्थियों के उत्थान के लिए योग-प्राणायाम शिविरों का आयोजन किया जा रहा हैं।

🚩15) देशभर में 19 हजार के लगभग बाल-संस्कार केंद्र चलाये जा रहे है,जिसमें बच्चों को योग-प्राणायाम के साथ परीक्षाओं में उच्चतम अंक प्राप्त करने की युक्तियों को बताया जा रहा हैं।

🚩देश की जनता की मांग है कि राष्ट्र , संस्कृति की अथाह सेवा करने वाल बापू आशारामजी को शीघ्रता से ससम्मान से रिहा करना चाहिए।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »