मज़हबी लोगों के लिए संविधान नहीं है क्या ???

11 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩शाहीन बाग वालो ने कोर्ट के फैसले की धज्जियां उड़ाई।

🚩शाहीन बाग में देश का नही,मजहबी धर्म का कानून

🚩9 मई 2022 को कोर्ट ने शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने के लिए जब बुलडोजर भेजा तो शाहीन बाग के मजहबी लोगों ने बुलडोजर को रोक लिया और बुलडोजर को वापस पहुँचा दिया।

🚩क्या शाहीन बाग में भारत का संविधान लागू नही होता???

🚩दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी ) ने पुलिस को शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज की।

🚩ईशा पांडे ने कहा, ‘एसडीएमसी से प्राप्त शिकायत के आधार पर अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 186 , 353 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

🚩 शाहीन बाग के थाना प्रभारी को दी गई एक शिकायत में एसडीएमसी के सेंट्रल जोन लाइसेंसिंग इंस्पेक्टर ने कहा है कि शाहीन बाग में मुख्य सड़क पर सोमवार को अतिक्रमण हटाने का अभियान तय किया गया था और कार्रवाई को अंजाम देने के लिए उसके कर्मचारी और पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे, शिकायत में कहा गया, ‘विधायक (ओखला) अमानतुल्लाह खान ने अपने समर्थकों के साथ एसडीएमसी के कर्मियों को अतिक्रमण नहीं हटाने दिया।

🚩शाहीन बाग में बुलडोजर कार्रवाई पर सेंट्रल जन के चेयरमैन राजपाल सिंह ने कहा कि हम कार्रवाई के लिए तैयार हैं।

🚩दिल्ली के कई हिन्दू संगठनों की मांग है कि शाहीन बाग मजहबी लोगों पर सख्ती बनाना अनिवार्य है,क्योंकि जो मजहबी लोग कोर्ट के आदेशों की धज्जिया उड़ा देते है ,वे इंसान कहलाने लायक नहीं है।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »