मुस्लिम मंत्री ने खुद स्वीकार किया – “साजिश के तहत बढ़ रहे हैं लव जिहाद”

25 अप्रैल 2019

 
लव जिहाद देश की सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है, साल में हजारों हिन्दू लड़कियों का ब्रेनवाश करके लव जिहाद में फंसाया जाता है, कुछ हिन्दू लड़कियों से जबरन शादी कर लेते हैं, इसके पीछे मुस्लिम देश की भारी फंडिग आती है। कई जगह तो मुस्लिम लड़के अपना असली नाम छुपाकर हिन्दू नाम रख लेते हैं और स्कूल, कॉलेजों के बाहर, हिन्दू इलाकों के आसपास बाइक लेकर घूमते हैं और किसी हिन्दू लड़की से मीठी-मीठी बात करके उसको फंसाकर उससे शादी कर लेते हैं उसके बाद उसको भयंकर प्रताड़ित किया जाता है, यहाँ तक कई हिन्दू लड़कियों ने लव जिहाद में फंसकर शादी के बाद आत्महत्या तक कर ली है।
 

 

 
ये दावा हिंदू संगठन व सुदर्शन न्यूज़ ने सबसे पहले किया और प्रमुखता से कई बिंदास बोल में इसको उठाया भी जिसके बाद देश के तमाम वामपंथी तत्वों और कट्टरपंथी तत्वों ने इसका ठीक वैसे ही विरोध किया था जैसे आज एक खास मुद्दे को ले कर हो रहा है।
 
ध्यान देने योग्य है कि जिहाद का सबसे खुफिया रूप अगर किसी को माना जा सकता है तो वो लव जिहाद है जिस पर अब उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल के एक मुस्लिम मंत्री की मुहर लग गई है। उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने प्रदेश में बढ़ते लव जिहाद के मामलों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘राज्य में साजिश के तहत लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं।’
 
रजा का आरोप है कि ‘एक साजिश के तहत इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसे रोकने के लिए अगर जरूरत पड़ी तो सरकार कानून लाएगी। इसकी की तैयारी हो रही है।’ बाकायदा इसके पीछे के गुनाहगारों को बेनकाब करते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रदेश में लव जिहाद और धर्मातरण के लगातार बढ़ते मामलों पर मोहसिन रजा ने कहा कि ‘सिमी और पीएफआई जैसे संगठन भी इसके पीछे हैं।’
 
आगे बोलते हुए मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां पड़ताल में लगी हैं। लव जिहाद और धर्मातरण की काफी शिकायतें आ रही हैं। इनको हमारे देश में तुष्टिकरण की राजनीति के तहत राजनीतिक पार्टियों का समर्थन मिल गया। इस साजिश का खुलासा होना चाहिए और ये बेहद जरूरी है। यह एक साजिश के तहत यह काम किया जा रहा है। भोली-भाली लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनके साथ शादी करना, फिर उनका धर्मातरण किया जा रहा है।
 
 
लव जिहाद द्वारा हिन्दू युवतियों को छल करके प्रेम जाल में फँसाने की अनेक घटनाएँ सामने आई हैं, बाद में वही लड़कियां बहुत पश्चाताप करती हैं क्योंकि वहाँ उनकी जिंदगी नर्क जैसी हो जाती है, धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बनाया जाता है, उसकी अनेक पत्नियां होती हैं, गौमाँस खिलाया जाता है, दर्जनों बच्चे पैदा करते हैं, पिटाई करते हैं, तलाक भी दिया जाता है, यहाँ तक कि लव जिहाद में फंसाकर उनको आतंकवादियों के पास भेजने की भी अनेक घटनाएं सामने आई हैं ।
 
लव जिहाद होने की नौबत तब आती है जब अपनी बेटियों को धर्म की शिक्षा नहीं दी जाती है और उनको सनातन संस्कृति की महानता नहीं बताई जाती है उस अनुसार उनको कार्य करने को प्रेरित न करने के कारण आज हिन्दू बेटियां लव जिहाद में फंस रही हैं उसके लिए जिम्मेदार उनके माता-पिता भी ही हैं, माता-पिता का प्रथम कर्तव्य है कि अपने बच्चों को सनातन धर्म की महिमा से अवगत जरूर कराएं।
 
Official Azaad Bharat Links:👇🏻
 
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
 
🔺 facebook :
 
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
 
 
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
 
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
 
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
 
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »