मुसलमानों ने ईद के दिन 3 मई को जोधपुर में दिन दहाड़े हिन्दुओ को चाकू से मारा और सैकड़ो गाड़ियों को आग लगा दी।

5 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩शैतान कांँग्रेसी अशोक गहलोत के अनुसार इतना बड़ा दंगा छिटपुट घटना है।

🚩मतलब इस गहलोत के मुस्लिम दंगाई जब तक 100-200 हिन्दुओ को मार नही डालते तब तक यह छिटपुट घटना में गिनी जाएगी।

🚩मुस्लिम दंगाई साफ नजर आ रहे है,लेकिन 250 अज्ञात लोगों पर FIR की है। आखिर यह कांँग्रेसी मुस्लिम दंगाइयों को इतना सरंक्षण क्यों दे रही है???

🚩ये तो हद हो गई,रामनवमी पर हिन्दुओ पर हमला,हनुमान जयंती पर हिन्दुओ पर हमला ओर ईद के दिन भी हिन्दुओ पर हमला,आखिर हिन्दुस्तान में हिन्दुओ के साथ इतने अत्याचार क्यों?

🚩जोधपुर ( राजस्थान ) में सैकड़ो गाड़ियाँ तोड़ी, युवक की पीठ में छुरा घोपा: कर्फ्यू के बावजूद ईद की नमाज के बाद सड़क पर उतरी मुस्लिम भीड़, फेंके तेज़ाब वाले बोतल ,कहना पड़ेगा कांग्रेस राज गुंडा राज ।

🚩राजस्स्थान के जोधपुर में लगातार हिंसा भड़कती रही, वो भी तब जब जिले के कई हिस्सों में कर्फ्यू लगा हुआ है। एक बार फिर पूरी साजिश के तहत मुस्लिम दंगाई सड़क पर निकले और उन्होंने जम कर हिंसा की।

🚩घरों के ऊपर तेजाब से भरी बोतलें फेंकी गईं। तलवारें लहराई गईं। ‘कबूतरों का चौक’ नामक जगह पर दीपक परिहार नामक एक युवक की पीठ में छुरा घोंप दिया गया। महात्मा गाँधी अस्पताल में उक्त युवक का इलाज चल रहा है, जहाँ उसकी पीठ में से चाकू निकाला गया।

🚩दंगाइयों ने जोधपुर शहर के 14 से अधिक मोहल्लों में मंगलवार (3 मई, 2022) को उत्पात मचाया। जालोरी गेट से ये दंगा शुरू हुआ और शहर की कई गलियों में पसर गया। जालपा मोहल्ले में विधायक के घर के बाहर ही बाइक को फूँक दिया गया। दंगाइयों ने बाइकों से मजहबी नारों के साथ रैली भी निकाली और सोनारो मोहल्ला में तलवारें लहराते हुए पहुँच कर लोगों के घरों पर तेजाब भरी बोतलें और पत्थर फेंके गये।

🚩मोहल्ले में अलग-अलग गुट को दंगा करने के लिए भेजा गया था। इस दौरान सैकड़ो गाड़ियों में तोड़फोड़ किया गया।

🚩 इससे पहले हुए दंगों में शहर के कई एटीएम बूथ तोड़े जा चुके हैं। ताज़ा हिंसा में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। जोधपुर के 10 इलाकों में कर्फ्यू लगा हुआ है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि दंगाई भीड़ मजहबी नारेबाजी करती रही और पुलिस देखती रही।

🚩जनता का कहना है कि “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में हिंसा हो रही है, लेकिन एक दिन तक उन्होंने कोई ट्वीट तक नहीं किया। फिर उन्होंने गुलदस्ते लेकर न आने की अपील की। रोम जल रहा था और नीरो बाँसुरी बजा रहा था – ये वही बात हो गई। सीएम का शहर जल रहा था और वो गुलदस्ते लेने में व्यस्त थे।

🚩स्वतंत्रता सेनानी बालमुकुंद बिस्सा की प्रतिमा पर भी इस्लामी झंडे लगा दिए गए। परशुराम जयंती पर लगे भगवा झंडों को हटा दिया गया और पाकिस्तानी झंडे लगाए ।

🚩दंगाइयों को खदेड़ने के लिए पुलिस को आँसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और बल प्रयोग भी करना पड़ा।

🚩मुस्लिम युवकों ने सर्किल पर लगे तिरंगा को अपमानित करते हुए हटा दिया और पाकिस्तानी झंडा लगाया, नमाज के बाद दंगे की घटनाएँ शुरू हुईं।

🚩 फ़िलहाल बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को वहाँ तैनात किया गया है। ईदगाह के चारों तरफ भी पुलिस बलों को तैनात किया गया है। हिन्दू लोग इन घटनाओं को लेकर अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर क्रोधित है।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »