मीडिया का पर्दाफाश

7 June 2022

http://azaadbharat.org

🚩सालों से नामी पत्रकारों के विरुद्ध POCSO Act के तहत यौन शोषण मामले में अरेस्ट वारंट निकलने के बाद भी गिरफ्तारी क्यों नहीं ?
जिम्मेदार कौन ?

🚩जबकि राष्ट्रहितैषी और बिल्कुल निर्दोष हिन्दू संतों को तो बिना किसी गवाह या सबूत के रातों-रात जेल में ठूँस दिया जाता है ।

🚩आज यह तथाकथित राष्ट्रवादी मीडिया को साँप क्यों सूँघ गया , आखिर ” BREAKING NEWS GANG ” आज इतनी चुप क्यों है ?

🚩जानता की आवाज , आखिर ये अन्याय हिन्दू संतो के साथ कब तक ?

🚩 दिनांक 6 जून को गुरूग्राम सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमे 8 में से 7 आरोपी दीपक चौरसिया, चित्रा त्रिपाठी, अजित अंजुम, अभिनव राज, राशिद, सुनील दत्त, ललित सिंह न्यायालय में पेश हुए , लेकिन एक आरोपी सैय्यद सोहेल न्यायलय में पेश नही हुआ।

🚩दिनांक 7 मई को सैय्यद सोहेल द्वारा बीमारी का हवाला देकर न्यायालय में पेश नहीं होने पर 340 के अर्जी पर कल सुनवाई हुई, जिसपर कोर्ट ने नोटिस जारी किया है तथा मुख्य केस में पेश नहीं होने पर गैर जमानती वारंट जारी किया है।

🚩2015 से लगे, नाबालिग लड़की की वीडियो को तोड़ मरोड़ के प्रसारित करने (POCSO के तहत) के आरोप में कोर्ट में पेश न होने वाले 8 में से 4 आरोपियों ने कभी बीमारी का बहाना देकर तो कभी माननीय कोर्ट की अवमानना कर, कोर्ट में प्रस्तुत न होने वाले इन मीडिया कर्मियों की करतूतों पर आज तथाकथित राष्ट्रवादी मीडिया क्यों चुप है???

🚩 दीपक चौरसिया और इसकी टीम के 7 अन्य लोग, मासूम बच्ची के वीडियो को अश्लील ढंग से प्रसारित करने के अपराध में POCSO Act के तहत चल रहे केस में बार बार समन भेजने के वाबजूद कोर्ट में पेश नहीं होने के बहाने तलाशते हैं । माफिया Media Benaqab हो चुका है, देश की जनता की मांग है , कि इन पर शीघ्रातिशीघ्र कार्रवाई होनी ही चाहिए।

🚩आखिर क्यों हर बार ये पत्रकार कुछ न कुछ बहाना लेकर कोर्ट में नही आ रहे हैं???

🚩देश की जनता की मांग है, कि इन 8 पत्रकारों: न्यूज एंकर सैय्यद सोहेल, दीपक चौरसिया, चित्रा त्रिपाठी, अजित अंजुम आदि पर POCSO Act वारंट जारी किया गया है, फिर भी ये बाहर क्यों घूम रहे हैं???

🚩करोड़ों हिन्दुस्तानियों की मांग है, कि इन पत्रकारों की शीघ्र गिरफ्तारी हो।

🔺 Follow on
Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »