मीडिया का असली चेहरा क्या है ? साधु संतो को क्यों बदनाम करती है ?

  • 15 February 2023

azaadbharat.org

🚩सुदर्शन न्यूज़ चैनल के चेयरमैन श्री सुरेश चाव्हानके जी ने अमेरिका की एक सभा में मीडिया का दोगलापन जाहिर किया ।

🚩भारत का मीडिया क्या कर रहा है? भारत के साधु-संतों को पूरी तरह से नेस्तनाबूद कर रहा है । क्योंकि किसी भी देश की संस्कृति 2000 साल से ज्यादा टिकती नही है लेकिन भारत की संस्कृति लाखों सालों से टिकी है ।

🚩भारत की हिन्दू संस्कृति क्यों टिकी है ? उसके लिए उन्होंने (ईसाई मिशनरियाँ) मंथन किया तो पता चला कि यहाँ की संस्कृति को टिकाने के लिए साधु-संतो की मुख्य भूमिका है ।

🚩जिन्होंने सत्संग, प्रवचनों, भजनों, कथाओं, साहित्यों से हिन्दू-संस्कृति को जोड़े रखा है । फिर उन्होंने सोचा कि अगर भारतीय संस्कृति को नष्ट करना है तो साधु-संतो को खत्म करना होगा । नही करेंगे तो कितने भी तूफान आ जाये, अंग्रेज आ जाये, कितने भी औरंगजेब जन्म ले ले पर यहाँ पर देशविरोधियों से लोहा लेने के लिए शिवाजी जैसे पैदा होते रहेंगे ।

🚩जब तक भारत में रामदास जैसे संत होंगे तो शिवाजी जैसे वीर भी पैदा होते रहेंगे । शिवाजी जैसे वीरो को रोकना है तो रामदास जैसे संतो को खत्म करना होगा इसलिए साधु-संतो को बदनाम कर अपमानित करने का ईसाई मिशनरियों के इशारे से मीडिया द्वारा साधु-संतों को खत्म करने का लाईव अभियान चल रहा है ।

🚩उस अभियान के तहत साधु-संतो को अपमानित व बदनाम किया जा रहा है ।

🚩मेरे को किसी ने पूछा कि इन (मिडिया) को संतो बाबा बापूओं के इतने अच्छे कार्य समझ में क्यों नही आते..???

🚩मैंने बोला जो अपने बाप को नही समझ सकते वो बापू (संतों) को क्या समझेंगे । वो ऐसे माहौल में रहते है कि साधु-संत और संतों की परम्परा क्या होती है बापू क्या होते है उनको पता ही नही है ।

🚩मीडिया दूसरे एजेंडे (ईसाई मिशनरियों द्वारा भारतीय संस्कृति को खत्म करने की साजिश ) से काम कर रहे है इसलिए साधु-संतो को दिन-रात अपमानित करते रहते है ।

🚩भारत में कैसा भेदभाव मीडिया करती है।
मदर टेरेसा अपना कार्य ( हिंदुओं का धर्मान्तरण) करने के लिए अधर्म का कार्य करें फिर भी सारी मीडिया उसके पक्ष में बोलती है पर मदर टेरेसा के खिलाफ नही बोलती है ।

🚩लेकिन हिन्दू साधु-संत हिन्दू संस्कृति के लिए कितने अच्छे काम करते है पर उनको प्रतिष्ठा नही मिलती जितनी ईसाई मिशनरियों की मिलती है इसलिए भारत की मीडिया से भारत की जनता को ये प्रश्न पूछना पड़ेगा कि आखिर इतना भेदभाव क्यों है ?

🚩हर भारतीय को जो बिकाऊ मीडिया है उसका त्याग करना चाहिए ।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »