मासूम बच्ची के साथ पादरी ने किया रेप, भेजा जेल, मीडिया में छाया सन्नाटा

30 अगस्त 2019

🚩मीडिया का कार्य है जनता के सामने निष्पक्ष खबरें रखे, जिससे जनता को पता चले कि देश में क्या चल रहा है और हर व्यक्ति सहीं खबरें जानने के लिए उत्सुक भी होता है, लेकिन आज कुछ मीडिया चैनल्स  द्वारा टीआरपी और पैसे की लालच में पक्षपाती एवं झूठी खबरें दिखाने पर जनता का मीडिया पर से भरोसा उठता जा रहा है।

🚩किसी भी पवित्र साधु-संत पर षड्यंत्र के तहत कोई झूठा आरोप लग जाये तो मीडिया डिबेट बिठा देती है, अनेक झूठी कहानियां बनाई जाती हैं और महीनों तक उनकी खबरें चलाई जाती हैं और जैसे ही किसी ईसाई, पादरी या मौलवी की खबर आती है तो मीडिया चुप हो जाती है या किसी कोने में छोटी सी खबर आती है जहाँ किसी की ज्यादा नजर न जायें।

🚩आपको बता दे कि पंजाब के गुरुदासपुर में चर्च के ईसाई परवेज पादरी को पुलिस ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। थाना भैणी मीया खां की पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

🚩मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन स्कूल के लिए निकली नौवीं क्लास की लड़की जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए, शाम को पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। महिला को शक हुआ कि वह इलाके के ही एक पादरी के घर पर वह होगी इसलिए पुलिस लेकर वहां पहुंची।

🚩मासूम की मां ने पुल‍िस को बताया कि उसे संदेह है कि इलाके के चर्च में रहने वाला पादरी उसकी बेटी के साथ अक्सर घर में प्रार्थना करने के बहाने आकर गलत हरकतें करता था। उन्हें संदेह है कि उसकी बेटी उसी पादरी के पास है जो बच्ची को अगवा कर के ले गया है।

🚩पुलिस जैसे ही पादरी परवेज के घर पहुंची वहां बच्ची आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस ने मौके पर ही पादरी को हिरासत में ले लिया। आरोपी परवेज के खिलाफ धारा 363, 366 और पोक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज करके कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

🚩यह तो एक खबर है बाकी हजारों ईसाई पादरि बच्चों का रेप करते है यहाँ तक कि ईसाई धर्म के सर्वोच्च पोप ने सबके सामने स्वीकार किया है कि “कई पादरी(बिशप) बच्चे-बच्चियों और ननों का यौन शोषण करते हैं उसके लिए हम शर्मिंदा है ।”
लेकिन दुर्भाग्य है कि ऐसी खबर को कोई मीडिया हाइलाइट नही करेगा और ना ही डिबेट बैठाकर चर्चा करेगा, मीडिया को तो बस कोई निर्दोष साधु-संत मिल जाना चाहिए फिर महीनोंभर मिर्च-मसाला डालकर जनता को परोसता रहेगा।

🚩आपको बता दे कि मीडिया हिंदू साधु-संतों को बदनाम इसलिए करता है क्योंकि साधु-संत हिंदू संस्कृति की नींव है जो अपने प्रवचनों और सेवाकार्य से जनता को अपनी महान संस्कृति से जोड़े रखा है । धर्मांतरण और विदेशी कंपनियों से जनता को सचेत कर रहे है और देश को आंच नही आने दे रहे है। यही बातें राष्ट्र विरोधी ताकतों को सहन नहीं हो रही हैं क्योंकि उनको तो भारत में धर्मान्तरण करके अपनी जनसंख्या बढ़ानी है जिससे उनका वोटबैंक बढ़े और अपनी सरकार बना सके दूसरा कि उनको विदेशी प्रोडक्ट बेचने होते हैं इसलिए वे मीडिया के माध्यम से हिंदू साधु-संतों की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं इससे देशवासियों को सावधान रहना चाहिए।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻

🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk

🔺 facebook :

🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf


🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »