माँ नर्मदा में शिवलिंग,भव्य मंदिर में कर रहें स्थापित।

17 July 2022

Home

🚩मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के दवाना शहर के पास ब्राह्मण गाँव के समीप नर्मदा घाट पर नर्मदा के बीचों बीच शिवलिंग।

🚩चन्द्रमा जनेऊ और मस्तक पर बिंदी ये शिवलिंग ऐक 17 साल के नाविक के स्वप्न मेँ आया की मुझे यंहा से बाहर निकाल बिच नर्मदा मेँ जिस स्थान पर शिवलिंग निकला उसकी नाव वंहा रुक जाती थी ।

🚩नाविक को कुछ समझ नही आता था,उसने यह बात दूसरे नाविकों को बताई वो उस स्थान पर गए वंहा जाकर उन्होंने पानी मेँ डुबकी लगाई तो उन्हें शिवलिंग नजर आया, लेकिन वह उन लोगो से हिल भी नही पाया, फिर उन्होंने उसी लडके को पानी मेँ उतारा कहाँ की तुझे स्वप्न आया तो तू ही निकाल, फिर लडके ने अकेले ही शिवलिंग निकाल कर नाव पर रख दिया।

🚩ये सच्ची घटना दवना के पास ब्राह्मण गाँव की है अभी शिवलिंग घाट पर ही रखा है बड़ा ही विलक्षण शिवलिंग है नाविक ने कहा कि मेने तो ऐसा शिवलिंग आज तक नही देखा।

🚩MP की तरह UP में भी 16 जून 2022 को सरयू नदी की रेत में मिला चांदी का 30 किलो वजनी शिवलिंग, चमत्कार मान रहे लोग।

🚩मऊ जिले के दोहरीघाट में कुछ लोगों ने सरयू नदी के पुल के नीचे एक चमकती हुई वस्तु देखी। वस्तु को बाहर निकालने पर पता चला कि यह शिवलिंग है। करीब 30 किलो वजन के शिवलिंग का आचार्यों ने रुद्राभिषेक किया।

🚩जानकारी के मुताबिक, दोहरीघाट कस्बा निवासी राममिलन निषाद शनविरा सुबह नदी में नहा रहा था। वह पूजा पात्र को धोने के लिए नदी से मिट्टी निकाल रहा था कि उसे रेत में कुछ होने का आभास हुआ तो वह वहां खोदने लगा। इसी बीच उसने मछली पकड़ रहे रामचंद्र निषाद को बुलाया। दोनों को खोदाई में चांदी का शिवलिंग मिला तो आश्चर्य चकित रहे गए।

🚩सरयू नदी की रेत में मिले चांदी के शिवलिंग ने आस्थावानों में खुशी पैदा कर दी। कस्बा हर हर महादेव से गूंज उठा। हजारोें की संख्या में जुटे लोगों ने शिवलिंग का दर्शन कर पूजन किया। चांदी का शिवलिंग होने के नाते मेला राम बाबा मंदिर के बगल में शिव मंदिर पर उसे रखा गया। यहां शिवमंदिर के पुजारी श्याम बाबा ने रुद्राभिषेक किया।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »