मस्जिद में पढ़नेवाली 8 साल की बच्ची का 52 साल के इमाम ने किया रेप, मीडिया बहस कब होगी?

azaadbharat.org

27 जनवरी 2022

🚩मौलवी व पादरियों पर यौन शोषण के हजारों मामले हैं लेकिन मीडिया का कैमरा व तथाकथित बुद्धिजीवी वर्ग इसपर मौन हो जाता है जबकि किसी साधु-संत पर साजिश के तहत झूठे आरोप लगे तो भी मीडिया चिल्लाने लगती है। ऐसे बिकाऊ मीडिया की बातों में आकर कुछ तथाकथित सेक्युलर हिंदू भी हिंदू धर्मगुरुओं के खिलाफ गलत टिप्पणी करने लग जाते हैं।

🚩मासूम बच्ची के साथ रेप

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में मस्जिद के एक इमाम पर 8 साल की नाबालिग बच्ची से रेप का आरोप लगा है। आरोपित इमाम का नाम जमाल अहमद है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। घटना बुधवार (26 जनवरी) की है।

🚩मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित इमाम की उम्र लगभग 52 साल है। वह किशनी थाने के एक गाँव की मस्जिद में लगभग 10 वर्षों से इमाम है। वह गाँव के बच्चों को इस्लामी शिक्षा दिया करता था। पीड़िता बच्ची भी अपनी बहन के साथ उसी मस्जिद में पढ़ने जाती थी। घटना के दिन बच्ची देर से पहुँची तो उसकी तबियत ठीक नहीं लगी। घर वालों ने उसकी वजह पूछी तो बच्ची रोने लगी और पूरी घटना बताई। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था।

परिजनों के अनुसार बच्ची ने उन्हें बताया कि जमान अहमद ने सारे बच्चों की छुट्टी कर पीड़िता को पढ़ाई के नाम पर रोक लिया। उसकी छोटी बहन को भी मूँगफली देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद कथित तौर पर आरोपित बच्ची को अलग कमरे में ले गया और उससे कपड़े उतारने को कहे। आरोपित ने अपने कपड़े भी उतार दिए और बच्ची के साथ कुकर्म किया। कथित तौर पर जब खून निकलने लगा और बच्ची रोने लगी तो आरोपित ने उसे अल्लाह और कुरान की कसम देकर चुप कराया। उससे कहा कि यह बात किसीको नहीं बताना है और रोज की तरह पढ़ने आना है।

🚩बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। आरोपित‌ इमाम उत्तर प्रदेश के ही बाराबंकी जिले के थाना रामनगर के गाँव सुड़िया मऊ का निवासी है। गौरतलब है कि इसी माह 19 जनवरी को UP के ही हरदोई जिले के एक मदरसे में 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म हुआ था। उस घटना में अरबाज़ को गिरफ्तार किया गया था।

🚩जब भी किसी पवित्र हिंदू साधु-संत पर कोई झूठा आरोप लगता है तो इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया इस तरह खबर चलाती है कि जैसे बड़ा आतंकवादी हो, तथाकथित सेक्युलर भी जोरों से चिल्लाने लगते हैं और हिंदू धर्म पर टिप्पणियां करने लगते हैं तथा सबसे बड़ी बात तो यह है कि इल्जाम लगते ही न्यूज चालू हो जाती है, अनेक झूठी कहानियां बन जाती हैं। इससे तो यह सिद्ध होता है कि मीडिया को इस बात का पहले ही पता होता है कि कौन से हिन्दू साधु-संत पर कौन सा इल्जाम लगने वाला है और उनके खिलाफ किस तरीके से झूठी कहानियां बनाकर खबरें चलानी है? लगता है यह सब पहले से ही तय कर लिया जाता होगा!

वहीं, दूसरी ओर किसी मौलवी या ईसाई पादरी पर आरोप सिद्ध हो जाये, तभी भी न मीडिया खबर दिखाती है और ना ही सेक्युलर कुछ बोलते हैं। इससे साफ होता है कि ये गैंग केवल हिंदुत्व के खिलाफ है।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »