मस्जिदों पर शुक्रवार को धारा 144 लगाई जाय।

15 June 2022

http://azaadbharat.org

🚩हिन्दू नववर्ष ,गुड़ी-पड़वा,भगवान झूलेलाल जयंती,रामनवमी,हनुमान जयंती,परशुराम जयंती,अमरनाथ यात्रा या जो भी हिन्दू पर्व आते हैं,उन पर्व के दिनों में नमाज के बहाने नमाज़ियों ने नमाज के बाद हिन्दूओ पर पत्थर बरसाए,इसलिए 120 करोड़ हिन्दुओ की मांग है कि शुक्रवार को मस्जिदों पर धारा 144 लगाई जाय।

🚩 अगर देश में शुक्रवार के दिन कुछ महीनों तक धारा 144 लगा दी जाय तो देश में शुक्रवार के दिन जो नमाजियों द्वारा कई हिन्दू पर्वों पर हिंसात्मक कृत्य हुए है,उनसे बचा जा सकता है, शुक्रवार के दिन मस्जिदों पर अब देश के हर राज्य के मुख्यमंत्री को ये धारा 144 लगानी होंगी ।

🚩सनातन हिन्दुओ की मांग हैं कि अगर शुक्रवार को पत्थर चलते है तो शनिवार को बुलडोजर चलना ही चाहिए।

🚩नूपुर शर्मा के रक्षा में उतरे अखाड़ा के 18 लाख हिन्दू साधु के अलावा देश के सभी हिन्दुजन।

🚩महंत बालक दास जी ने कहा कि यदि इस्लामियों ने अगर हिन्दू शेरनी नुपर शर्मा को नुकसान पहुचाने की कोशिश की तो इस्लामी कल्पना नही कर सकते कि 18 लाख साधु उन इस्लामियों की क्या हालत करेंगे।

🚩महंत बालकदास साधु ने कहा कि नूपुर शर्मा ने काशी विश्वनाथ के शिवलिंग पर इस्लामियों द्वारा गलत टिप्पणी के बदले वही कहा जो कुरान में लिखा है,नूपुर शर्मा के पहले भी जाकिर नाईक कह चुका है,फिर आज इस्लामियों द्वारा इतनी हिंसा क्यों।

🚩आखिर सोचने की बाद है कि शुक्रवार की नमाज में ऐसा क्या पढ़ाया जा रहा है कि 10-12 साल के लड़के भी पत्थरबाजी करने लग गए है।

🚩 18 लाख नागा साधुओं का कहना है कि नूपुर शर्मा के खिलाप बोलने वालों को अरेस्ट किया जाय। नागा साधु भगवान शिव के परम् भक्त होते है।

🚩120 करोड़ हिन्दू नूपुर शर्मा के समर्थन में खड़े है,राजा विक्रमादित्य जैसे फटाफट डिसीज़न देने वाले योगी आदित्यनाथ जी जैसे मुख्यमंत्री हर राज्य में हो ऐसी देश के सभी सनातनी हिन्दुओ की मांग है।

🚩10 जून 2022 को देश के 14 राज्यों में 90 बड़े-बड़े शहरों में एक साथ एक ही समय पर शुक्रवार को नमाज़ियों द्वारा पत्थरबाजी और हिंसा हुई। ये पत्थरबाजी करने वाले लोगों के आपराधिक आचरण को तुष्टिकरण की नीति के तहत बढ़ावा देने का कुत्सित प्रयास मात्र था, जिसका मूल उद्देश्य चरमपंथी इस्लामिक मानसिकता को पोषित कर उनमें अलगाववाद एवं हिन्दू घृणा को बढ़ावा देना है।

🚩 बीजेपी से सस्पेंड होने से पहले नूपुर शर्मा और टोंटीचोर की समाजवादी पार्टी के अमीक जमाई के बीच हुई जी न्यूज चैनल पर हुई डिबेट में हिन्दू शेरनी नुपर शर्मा ने तमाम इस्लामियों को हिला कर रखा दिया था ।

🚩हिन्दू है तो मुसलमान के पत्थर सहन नही करेंगे, जिन मुंगलो ने महाराणा प्रताप,पृथवीराज चौहान,छत्रपति शिवाजी महाराज ,महावीर सम्भाजी महाराज आदि भारत के महान वीर महापुरुषों को जीवन भर कष्ट दिए है।

🚩आज भी उनके वंशज मुस्लिम हिन्दुओ को कष्ट दे रहे है,फिर चाहें वो हिन्दू नववर्ष हो या फिर रामनवमी या फिर हनुमान जयंती या फिर अमरनाथ यात्रा हो किसी भी हिन्दू पर्व या हिन्दू यात्राओं पर पत्थर फेंकने वाले मुसलमान।

🚩निर्दोष हिन्दू कारसेवकों को बड़ी बेरहमी से मारा था उनको गोलियों से भुनने वाली सरकार पर आज सारा हिन्दू ज़माज थूकता है।आज भी 1992 का इतिहास कोई भी हिन्दू भुला नही है।

🚩भारत में हिन्दुओ के 40 हजार मंदिरो के ऊपर मस्जिद ओर मजार मुसलमानों ने बनाये। आज जब जांचों में मन्दिरों के अवशेष मिल रहे है तो मुस्लिम क्यों तिलमिला रहें है।

🔺 Follow on
Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »