भारत की 10 बड़ी मस्जिदों में मिले सबूत हटेगी मस्जिद ,बनेगा मंदिर

30 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩देशभर की कई बड़ी मस्जिदों पर बने हिन्दू चिन्हों को अब मुसलमानों द्वारा मिटाया जा रहा है।

🚩देश के सभी हिन्दुओ की मांग है कि तुरन्त सर्वे कर हिन्दू मंदिरो पर बनी मस्जिदों पर पुनः हिन्दू मंदिर बनाये जाय।

🚩तुलसी पूरब पाप ते,हरि चर्चा न सुनाय।
जैसे ज्वर के जोर ते,भूख विदा हो जाय।

🚩तुलसीदास जी कहते थे कि जिनके पहले के जन्म के पाप है,उनको भगवान में प्रीति नहीं होती,जैसे बुखार आने पर भूख नही लगती है।

🚩भारत में मुसलमानों ने अंसख्य हिन्दू मंदिरों को तोड़कर हजारों मस्जिदें बनाई और लाखों हिन्दुओ को मारकर मुसलमान बनाया, बड़े दुःख की बात है कि आज वही मुसलमान खुद को मुंगलो का वंशज मन रहे है।

🚩भारत की 10 बड़ी मस्जिदों में मिले ,हिन्दू सबूत:

🚩(1 ) कूवत-उल- इस्लाम
दिल्ली में है,जो कि कुतूमीनार परिसर में बनी हुई है,इसका निर्माण 27 जैन हिन्दू मंदिरों को तोड़कर किया गया था।

🚩कुतूमीनार को पहले विष्णु स्तम्भ कहा जाता था ओर यह परिसर पहले वेदशाला हुआ करता था,बाद में मुसलमानों ने कब्जा कर कुतूमीनार नाम दिया।

🚩कुतूमिनार परिसर में हिन्दू मूर्तिया ओर हिन्दू चिन्ह चीख-चीखकर कह रहे है कि , ये हिन्दू का स्थान है।

🚩(2). बिना नींव की मस्जिद उज्जैन में है ।

🚩जो कि पहले भोजशाला थी,जिसे राजा भोज ने बनाई थी,1026 में बनाया था।

🚩उज्जैन के महा मंडलेश्वर महंत अतुलेश्वर जी कहते है कि ने सरकार से यहाँ की वीडियोग्राफी कराने की मांग की क्योंकि यहाँ के खम्बों पर हिन्दू चिन्हों से ओर मूर्तियों से पता चलता है कि यह पहले राजा भोज की भोजशाला ही थी।

🚩(3). देवल मस्जिद निजामाबाद में है।

🚩देवल मस्जिद पहले हिन्दू जैन मंदिर था। जिसका निर्माण राष्ट्रकूट के राजा इंद्र तिकतीय ने 9 वी सदी में किया किया था,जिसे बाद में मुसलमानों ने तोड़कर मस्जिद बनाई थी।

🚩इसे इंद्र नारायण स्वामी के नाम से जाना जाता था,जिसे 13 वी सदी में मोहम्मद बिन तुकलड ने तोड़ा था।

🚩(4 ).जामा मस्जिद, मांडव मध्यप्रदेश में स्थित है,जो कि हिन्दू मंदिर को तोड़कर बनाई गयी ।

🚩सम्पूर्ण मांडव को परमार वंश के राजा ने बसाया था,यहाँ के सभी मंदिर व स्मारक परमार वंश के राजाओं ने बनवाए थे।

🚩(5).जामा मस्जिद अहमदाबाद गुजरात के पाटन जिले में स्थित रुद्र सिद्धपुर 943 राजा सोलंकी ने बनाया था। जिसे मुसलमानों ने तोड़कर मस्जिद बनाई।

🚩(6). ढाई दिन का झोपड़ा भी राजस्थान अजमेर दरगाह के पास एक स्ट्रक्चर है जिसे ढाई दिन का झोपड़ा कहा जाता है,जहां पहले संस्कृत का एक विद्यालय हुआ करता था।

🚩मुसलमानों ने यहाँ के मंदिरों को ढाई दिन में तोड़कर बनाया था,इसलिए इसे ढाई दिन का झोपड़ा नाम दिया । 800 साल पहले जिसे मुसलमानों ने तोड़कर मस्जिद बनाई थी।

🚩आज जो अजमेर दरगाह है वहा भी पहले हिन्दू मंदिर हुआ करता था,जिस मंदिर का निर्माण पृथवीराज चौहान के पूर्वजों ने विग्रहराज तृतीय ने करवाया था।

🚩( 7 ). अदीना मस्जिद, पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में स्थित है,यहां आज भी हिन्दू मंदिरो के सेकड़ो चिन्ह मौजूद है।

🚩( 8 ) . कमाल मौला मस्जिद, धार मध्यप्रदेश में स्थित ,जो कि पहले भोजशाला हुआ करती थी,जिसे राजा भोज ने बनाई थी,जहाँ पहले राजा भोज ने सरस्वती माता का एक विशाल मंदिर बनाया था,उसे भी मुसलमानों ने तोड़कर मस्जिद बना दी।

🚩इस सरस्वती मन्दिर को राजा भोज ने 1034 में बनाया था,1305 में इसे तोड़कर मस्जिद बनाई गयी। मंदिर अला उदीन खिलची ने तोड़ा था।

🚩इस मंदिर को तोड़कर 1400 में दिलावर खान ने एक भाग में मस्जिद बनाई थी,1500 में मे मेहमूद शाह ने बचे हुए भाग पर भी मस्जिद बना दी। 1800 में खुदाई के दौरान सरस्वती की प्रतिमा निकली थी,जो कि लंदन के सग्रहालय में रखी हुई है।

🚩( 9 ). ज्ञानवापी मस्जिद काशी विश्वनाथ उत्तर प्रदेश मोहम्मद गोरी ने लूटा ओर फिर तुड़वाया था,फिर हिन्दू राजा विक्रमादित्य पुनः बनाया था।

🚩मेहमूद शाह ने फिर तोड़ा,फिर राजा डोडलमल ने बनाया था,फिर औरंगजेब ने तुड़वाया,फिर इंदौर की देवी अहिल्या बाई ने पुनः बनाया था।

🚩(10).शाही ईदगाह मस्जिद मथुरा, उत्तर प्रदेश में स्थित जिसे कृष्ण जन्मभूमि पर बनाया गया। इस कृष्ण मंदिर को 1018 में मेहमूद गजनवी ने तोड़ा , फिर विजयपाल राजा ने 1150 में पुनः बनवाया था।

🚩इस कृष्ण मंदिर को फिर 1600 शताब्दी में सिकन्दर लोदी ने नष्ट कर दिया था,फिर राजा जूदेव ने बनवाया था,जिसे फिर 1660 में औरंगजेब ने तोड़ा था,फिर कुछ हिस्से में हिन्दू राजाओं ने पुनः बनवाया था,पर अभी भी बहुत सारे हिस्से में मस्जिद बनी हुई है,जिसका कोर्ट में केस चल रहा है।

🚩बड़े दुःख की बात है आज भी कई मस्जिदों में हिन्दू मंदिरो के प्रमाण और सबूत है,फिर भी उन मंदिरों के केस कोर्ट में सालों से चल रहें है।

🚩भारत सरकार से भारत के सभी हिन्दुओ की मांग है की जिन मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाई गई है ,उन जगह पर पुनः हिन्दू मंदिर बनाये जाय।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »