पत्थर दिल भी पसीज जाएगा, आशारामजी बापू का मामला

20 अगस्त 2021

azaadbharat.org

🚩हिन्दू संत आशाराम बापू का एक 22 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें लव जिहाद के बारे में आवाज उठाई थी जो आज हिन्दू इस बारे में सोच रहा है, वही आवाज 22 साल पहले संत आशाराम बापू ने आवाज उठाई थी।

🚩बापू आशारामजी ने वीडियो में बताया कि आज चार पैसे के लवर को देखकर हिंदू बच्ची मुसलमान हो जाती है, चार पैसे की लवरी को देखकर हिंदू लड़का मुसलमान हो जाता है। बड़े शर्म की बात है।

🚩आगे बताया है कि यह हम लोगों की कमी है, कि अपनी संस्कृति की महत्ता उनको नहीं बताते। हम लोगों की, माई-बापों की और समाज के लोगों की कमी है कि सनातन धर्म की महत्ता बच्चे नहीं जानते इसलिए धर्म बदल देते हैं वरना संस्कृति… भारत की संस्कृति तो विश्व का उद्धार करने का सामर्थ्य रखती है। भारतीय संस्कृति में जन्म हुआ है, जो अपनी धर्म में, संस्कृति में टिका है वह आदमी चाहे किसी भी क्षेत्र में है धन्य है ।
स्वधर्मे निधनं श्रेय पर धर्म: भयावह।

🚩एक साथ हजारों लोगों की घर वापसी कैसे करवाते थे?

🚩संत आशाराम बापू ने आगे बताया कि जो लोग (ईसाई मिशनरी) प्रलोभन देकर आदिवासियों को इसाई बना देते हैं। उनको (आदिवासियों को) हम (आशाराम बापू) प्रार्थना करके भी समझाते हैं और आदिवासियों को भंडारा कराके, भोजन कराके, सत्संग कराके, गले में माला डालके, दस-दस, बीस-बीस हजार आदिवासियों को एक ही साथ। जय जय सियाराम वाले भी हम बना देते हैं।
क्योंकि गहराई में तो भारतीय संस्कृति छुपी है ऊपर से क्रॉस डाल दिया, तो क्या देर लगती है उसको हटाने में।

🚩जरा विचार करो हिंदू धर्म के कितने बड़े संत को आज जेल में रखा है, जिन हिंदुओं ने धर्मपरिवर्तन किया था उनको हिंदू संस्कृति की महानता बताकर, पैसे, जीवनुपयोगी सामग्री, भोजन, मकान देकर एक साथ 20-20 हजार लोगों की घरवासपी करवा देते थे, ऐसे लाखों हिंदुओं की घरवापसी करवाई, धर्मांतरण और लव जिहाद के बारे में 22 साल पहले ही करोड़ो हिंदुओं को जागरूक कर दिया था। जिसके कारण कट्टरपंथी और ईसाई मिशनरियों की दुकानें बंद होने लगी।

🚩दूसरा सबसे बड़ा रोड़ा विदेशी कम्पनियों को बन रहे थे उनके शिष्य 8 करोड़ हैं, वे लोग बीड़ी-सिगरेट-चाय- दारू नहीं पीते हैं,
किसी भी प्रकार का व्यसन नहीं है, वेलेंटाइन डे की जगह मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाते हैं, क्रिसमस की जगह तुलसी पूजन मनाते हैं अर्थात कोई विदेशी त्यौहार नहीं मानते, ब्रह्मचर्य का पालन करते हैं, आर्युवेद औषधि का उपयोग करते हैं, इन सब कारणों से विदेशी कम्पनियों की दवाइयां, गिफ्ट, चॉकलेट, कोल्डड्रिंक, गर्भनिरोधक सामग्री, नशे की चीजें नहीं लेने पर अरबों-खबरों रुपये का घाटा हुआ।

🚩 इन सब कारणों से ईसाई मिशनरी, कट्टरपंथी, विदेशी कंपनियां आशाराम बापू की विरोधी बन गई और विदेशी फंडिंग वाली मीडिया चैनलों में बापू आशारामजी को खूब बदनाम करवाया उसके बाद जयचंद नेताओं से मिलकर झूठा केस करवाया और जेल भिजवा दिया।

🚩हिंदुओं सोचो संत आशाराम बापू जेल में नही जाते तो आज पूरी भारत की जनता अपने धर्म के प्रति जागरूक हो चुकी होती, न लव जिहाद सफल होता और ना ही धर्मांतरण वाले और ना ही विदेशी कम्पनियाँ । आज भारत विश्वगुरु बन गया होता।

🚩आज बापू आशारामजी की 85 वर्ष की उम्र है, जेल के वातावरण के कारण उनका स्वास्थ्य दिनों दिन गिरता जा रहा है कल उनका एक वीडियो वायरल हुआ उसमें उनकी स्थिति काफी गंभीर दिखी, इसको देखकर पत्थर दिल भी पसीज जाएगा।

🚩अब हिंदुओं को सोचना होगा कि आज हमें भारत को विश्वगुरु की तरफ ले जाना है तो हिन्दू संत आशाराम बापू के साथ देना होगा और उनको कारागार से छुड़वाने के लिए सभी को मिलकर प्रयास करना होगा।

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »