नूपुर शर्मा के समर्थन में हिन्दू समाज।

27 June 2022

Home

🚩नूपुर शर्मा बचपन से ही देशभक्ति से ओतप्रोत रही है, वे तेज व प्रखर स्वभाव की राजनीतिज्ञ के साथ ही, वकील भी हैं, वे राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ एक स्पष्टवादी नेता भी हैं।

🚩आज देश के कई हिन्दू संगठनो तथा साधु-संतों के साथ करोड़ो हिन्दू नूपुर शर्मा के समर्थन में हैं।

🚩 नूपुर शर्मा का जन्म 23 अप्रैल सन 1985 को भारत के नई दिल्ली में हुआ । बचपन से ही तेज और प्रखर स्वभाव की नूपुर शर्मा ने अपनी प्रारम्भिक पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) से की। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद नूपुर ने दिल्ली युनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की। आपको बता दें की नूपुर ने स्नातक में अर्थशात्र में (ऑनर्स) की डिग्री प्राप्त की है। इसके बाद नूपुर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर ऑफ़ लॉस (Master of Laws) से मास्टर किया

🚩नूपुर शर्मा की शुरू से ही पोलिटिकल क्षेत्र में रूचि रही। आपको यहां बता दें की नूपुर शर्मा कॉलेज से ही अपने पोलिटिकल करियर की शुरुआत कर दी थी। दिल्ली में कॉलेज के समय में नूपुर पोलिटिकल काफी एक्टिव रहीं। वर्ष 2008 में नूपुर ने कॉलेज में रहते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की तरफ से दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन (डीयूएसयू) का चुनाव लड़ा और अध्यक्ष पद के लिए चुनी गयीं।

🚩 इसके बाद 2010 में छात्र राजनीति में रहते हुए भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा में काफी सक्रिय रहीं। जिसके बाद 2015 में नूपुर बीजेपी से जुड़ीं। पार्टी से जुड़ने के बाद उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया। इसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को दिल्ली में होने वाले विधान सभा चुनाव में अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ खड़ा किया लेकिन चुनाव के नतीजे आने के बाद नूपुर को हार का सामना करना पड़ा। यहां आपको बता दें की पेशे से वकील नूपुर शर्मा दिल्ली के हाई कोर्ट में अपनी प्रैक्टिस करती हैं।

🚩दोस्तों आपको बता दें मीडिया की खबरों के अनुसार देश के सुप्रतिष्ठित टीवी चैनल टाइम्स नाउ के प्राइम टाइम के डिबेट शो में ज्ञानवापी मस्जिद के मुद्दे पर बहस चल रही थी। जिसमें नूपुर शर्मा के द्वारा कहा गया की कई कुछ कट्टरपंथी सगंठनों के द्वारा हिन्दू आस्था का मजाक उड़ाया जाता है। जिसके बाद कुरान के मुताबित बयान मोहम्मद पैगम्बर के ऊपर भी दिया और इस्लामिक कटटर मान्यताओं का जिक्र किया। देश के नेता मोहम्मद जुबैर ने नूपुर का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर FIR दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। हालाँकि बाद में नूपुर ने आपने बयान के लिए माफ़ी भी मांगी। जिसके बाद से ही नूपुर को मुस्लिम कट्टरपंथी संगठनों के द्वारा जान से मारे जाने की धमकियां दी जाने लगीं।

🚩अपने दिए गए बयान के कारण Nupur Sharma को अपने प्रवक्ता पद (National Spokesperson of The Bharatiya Janata Party) से इस्तीफा देना पड़ा। इस्तीफा देने के साथ ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निलंबित भी कर दिया है। हालाँकि आपको बता दें की बयान आने के बाद नूपुर ने पार्टी को एक लेटर लिखकर अपनी सफाई देने की कोशिश भी की पर इसका कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ।

🚩आज नूपुर शर्मा के समर्थन देश के कई हिन्दू संगठनों के साथ उतरे अखाड़ा के 18 लाख हिन्दू साधु के अलावा देश के करोड़ो हिन्दू।

🚩महंत बालक दास जी ने कहा कि यदि इस्लामियों ने अगर हिन्दू शेरनी नुपर शर्मा को नुकसान पहुचाने की कोशिश की तो इस्लामी कल्पना नही कर सकते कि 18 लाख साधु उन इस्लामियों की क्या हालत करेंगे।

🚩महंत बालकदास साधु ने कहा कि नूपुर शर्मा ने काशी विश्वनाथ के शिवलिंग पर इस्लामियों द्वारा गलत टिप्पणी के बदले वही कहा जो कुरान में लिखा है,नूपुर शर्मा के पहले भी जाकिर नाईक कह चुका है,फिर आज इस्लामियों द्वारा इतनी हिंसा क्यों की गई ।

🚩आखिर सोचने की बाद है कि शुक्रवार की नमाज में ऐसा क्या पढ़ाया जा रहा है कि 10-12 साल के लड़के भी पत्थरबाजी करने लग गए है।

🚩 18 लाख नागा साधुओं का कहना है कि नूपुर शर्मा के खिलाप बोलने वालों को अरेस्ट किया जाय। नागा साधु भगवान शिव के परम् भक्त होते है।

🚩 बीजेपी से सस्पेंड होने से पहले नूपुर शर्मा और टोंटीचोर की समाजवादी पार्टी के अमीक जमाई के बीच हुई जी न्यूज चैनल पर हुई डिबेट में हिन्दू शेरनी नुपर शर्मा ने तमाम इस्लामियों को हिला कर रखा दिया था ।

🚩हिन्दू है तो मुसलमान के पत्थर सहन नही करेंगे, जिन मुंगलो ने महाराणा प्रताप,पृथवीराज चौहान,छत्रपति शिवाजी महाराज ,महावीर सम्भाजी महाराज आदि भारत के महान वीर महापुरुषों को जीवन भर कष्ट दिए है।

🚩आज भी उनके वंशज मुस्लिम हिन्दुओ को कष्ट दे रहे है,फिर चाहें वो हिन्दू नववर्ष हो या फिर रामनवमी या फिर हनुमान जयंती या फिर अमरनाथ यात्रा हो किसी भी हिन्दू पर्व या हिन्दू यात्राओं पर पत्थर फेंकने वाले मुसलमान।

🚩निर्दोष हिन्दू कारसेवकों को बड़ी बेरहमी से मारा था उनको गोलियों से भुनने वाली सरकार पर आज सारा हिन्दू ज़माज थूकता है।आज भी 1992 का इतिहास कोई भी हिन्दू भुला नही है।

🚩भारत में हिन्दुओ के 40 हजार मंदिरो के ऊपर मस्जिद ओर मजार मुसलमानों ने बनाये। आज जब जांचों में मन्दिरों के अवशेष मिल रहे है तो मुस्लिम क्यों तिलमिला रहें है।

🚩 प्रदेश अध्यक्ष मनीष बम्बानी ने स्पष्ट रूप से कहा कि हम नूपुर शर्मा के बयान का पूर्ण रुप से समर्थन करते हैं।

🚩क्योंकि नूपुर शर्मा द्वारा जो बयान और जो बातें कही गई हैं वह कुरान के हिसाब से ही कही गई हैं।

🚩जो बातें कुरान में लिखी हैं उसी के आधार पर नुपर शर्मा ने बयान दिया।

🚩जबकि भगोड़ा जाकिर नाईक ने नुपर शर्मा वाला बयान बहुत पहले ही दे दिया।

🚩जाकिर नाईक पूरी दुनिया को कुरान की बातें बताता है तो किसी को कोई समस्या नही होती तो नूपुर शर्मा के बयान पर इतना बवाल क्यों???

🚩10 जून 2022 शुक्रवार को भारत के 14 राज्यों के 90 शहरों में हुई हिंसा का बदला।

🚩भारत के सभी हिन्दू इन मुसलमानों से आर्थिक व्यवहार बन्द कर ,इनकी दुकानों से सामान लेना बन्द करके, इनके पत्थर बाजी , देशी बम का जवाब इनकी दुकानों से सामान लेना बंद करके दे।

🚩इतना तो हर हिन्दू कर सकता हैं।

🚩अब समय आ गया है जब सभी राष्ट्रवादी हिन्दू संगठन एकजुट होकर कट्टरपन्त के विरुद्ध, सत्य के पक्ष में आगे आएं।

🔺 Follow on
Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »