तूफान पिक्चर है या लव जिहाद को बढ़ाने की साजिश?

20 जुलाई 2021

azaadbharat.org

🚩सेक्युलर कहते हैं कि क्या सारा दिन हिन्दू मुस्लिम करते रहते हो। पर फरहान अख्तर की पिक्चर ‘तूफान’ के बारे में चर्चा करने पर उनके मुँह में दही जम जाता है।

🚩धिम्मी मानसिकता का पोषण करते हुए पिक्चर में फरहान अख्तर को एक उगाही करनेवाले हीरो के रूप में पेश किया गया है, जबकि वह दरअसल गुंडा है। अर्थात कोई मुस्लिम गुंडा अगर उगाही भी करे तो भी हीरो क्योंकि वह जकात (इस्लामीकरण के लिए दिया गया चन्दा) में उस लूटी गई रकम का हिस्सा देकर अपने आपको सच्चा मोमिन सिद्ध करता है।

🚩एक सड़क छाप अनपढ़ गुंडे की प्रेमिका
एक पढ़ी लिखी हिन्दू डॉक्टर दिखाई गई है। क्या यह संदेश देना चाहते हैं कि जिसके भी नाम के आगे खान लिखा हो चाहे वो अनपढ़ हो, पंक्चर लगाता हो, नाई हो, कसाई हो पर उसपर फ़िदा एक मूर्ख पढ़ी लिखी हिन्दू लड़की ही होगी। आप प्रतिदिन अख़बार में पढ़ते हैं कि हिन्दू लड़की के पीछे मुस्लिम लड़का पड़ जाता है। उसके मना करने पर उस बेचारी लड़की पर धारदार हथियार या पिस्तौल लेकर हमला करता है। उसे यही लिब्राण्डू पहले सरफिरा आशिक कहकर सम्बोधित करते हैं फिर उसको बचाने के लिए वकीलों की फौज लगा देते हैं। और अगर कोई हिन्दू लड़की किसी मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाये तो उसे पूरा संरक्षण देते हैं। अब इसीको गली गली में बढ़ावा देने के लिए ऐसा नैरेटिव गढ़ा गया है। लव जिहाद की घटनाओं को प्रेम की परिभाषा देने का यह षड़यंत्र स्पष्ट दिख रहा है।

🚩इस फ़िल्म में फरहान अख्तर को उसकी प्रेमिका नाना प्रभु के पास बॉक्सिंग सिखने भेजती है। नाना प्रभु की पत्नी बम विस्फोट में मारी जाती है और वो बम विस्फोट करनेवाले शांतिप्रिय समुदाय से नफरत करता है।

🚩हाल ही में वसीम रिजवी ने क़ुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इससे पहले भी कोलकाता क़ुरान पेटिशन दायर हो चुका है। क़ुरान में स्पष्ट रूप से गैर मुसलमानों के लिए हिंसक भावना को बढ़ानेवाली बात की गई है। उससे प्रेरणा लेकर बम विस्फोट करनेवालों के बयान और कारनामें बांग्लादेश से लेकर इराक, अफ्रीका तक जगजाहिर हैं। ऐसे में जिसके परिवार का कोई सदस्य मारा गया हो वो किसी से कभी कोई शिकायत भी न करे। लादेन के लिए नमाज ए जनाजा पढ़नेवालों को कभी कसूरवार न माने जाये। कश्मीर से पंडितों को भगानेवालों और बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर अत्याचार करनेवालों को कभी गलत न माने जाये। ईद पर जबरन हिन्दुओं की आराध्य गौ माता को मजहब के नाम पर काटनेवालों को कभी कसूरवार न समझा जाये। हमारे देश का पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच हो तो पाकिस्तान की जीत पर खुशियां मनानेवाले कभी गलत न समझे जायें। यह छद्म नैरेटिव सेट करने की असफल कोशिश इस पिक्चर में की गई है।

🚩पर हिन्दू समाज अब इतना नासमझ नहीं रहा। यह जो तमाशा बना रखा है सोशल मीडिया के कारण अब यह छुपा नहीं है।

🚩विद्रोही हिन्दू लड़की।

अपनी पत्नी की शांति दूतों द्वारा किये गए बम विस्फोट में मरने के बाद अपनी पढ़ी लिखी हिन्दू लड़की का लव जिहाद देखकर हिन्दू बाप अपनी लड़की को रोकता है तो जिसने उसे बचपन से पाला था उस बाप
को छोड़कर वो अपने अनपढ़ गुंडे मुस्लिम प्रेमी के पास चली जाती है। फेमिनिज्म का नाम लेकर हिन्दुओं की लड़कियों को यही सिखाया जा रहा है। अनुभवी बाप तो कोई अच्छा दूल्हा ढूंढ़ने में अक्षम है। जवानी की दहलीज पर बॉलीवुड की फिल्में देखकर वासना से वशीभूत होकर मॉडर्न हिन्दू लड़की अपने बाप से ज्यादा समझदार है जो कभी अपने पति का चुनाव करने में कोई गलती नहीं करती। अगर इतनी ही अनुभवी होतीं तो शादी के बाद बोरों में उनकी लाशें क्यों मिलती हैं? अपने ससुर, देवर और पति के दोस्तों के साथ हलाला करने की सजा क्यों मिलती है? इतना ही प्रेम था तो दूसरी औरत को उसका पति कुछ दिन बाद क्यों ले आता है अथवा उसे देह का धंधा करने पर मजबूर क्यों करता है? इसका उत्तर कोई फेमिनिज्म का वकील नहीं देगा। पर आपको सोचना होगा क्योंकि आपके घर में, आपके आस पास, आपके रिश्ते में, आपके पड़ोस में, आपके समाज में ध्यान दें तो यही हो रहा है।

🚩ध्यान दीजिये अब तो रिवर्स लव जिहाद भी चल पड़ा है जिसमें मुस्लिम लड़कियां सुन्दर हिन्दू लड़कों को फंसाकर उन्हें इस्लाम कबूल करवाकर उनसे निकाह करने पर मजबूर कर रही हैं। पर हिन्दुओं को क्या? उनके काम धंधे बढ़िया चल रहे हैं। एक बच्चा पैदा करते हैं जिसे डॉक्टर, इंजीनियर, कम्पनी में टाई लगाकर जॉब करनेवाला बनाना है। माल में शॉपिंग, पहाड़ों में सैर सपाटा, वीकेंड पर होटल रेस्टोरेंट में खाना और व्हाट्सऐप्प पर स्टेटस अपडेट करने तक उनकी जिंदगी पूरी हो गई है।

🚩पर यह कम्फ़र्टेबल जोन कब तक रहेगा? यह आपको सोचना है। आप युद्ध क्षेत्र में है पर आपको पता ही नहीं है। श……. शोर मत मचायें हिन्दू 1200 सालों से सो रहा है।
– डॉ विवेक आर्य

🚩Official  Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »