तीन लाख से अधिक मुस्लिम लड़कियां तैयार बैठी है, हिन्दू लड़कों से शादी के लिए ..

26 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩मुस्लिम लड़कियों की कोर्टो में लाखों एप्लिकेशन पड़ी हुई है ,कि में हिन्दू लड़के से शादी करना चाहती हू।

🚩मुस्लिम लड़कियों का कहना है कि मेरे लिए हिन्दू लड़के से शादी करने के कोर्ट द्वारा सरकारी बंदोबस्त किए जाए।

🚩मुस्लिम समाज में महिलाओं को बच्चें पैदा करने की मशीन समझा जाता है,मुस्लिम समाज में लड़कियों को गुलाम बनाकर रखते है।

🚩जबकि हिन्दू समाज में महिलाओं को सबसे ऊँचा दर्जा दिया गया है और लड़कियों को सबसे ज्यादा स्वतंत्रता देते आये है।

🚩इसलिए तीन लाख से अधिक मुस्लिम लड़कियां तैयार बैठी है, हिन्दू लड़कों से शादी के लिए ..क्योंकि सम्पूर्ण विश्व में हिन्दू समाज में ही लड़कियों को सबसे ज्यादा आदरनीय -पूज्यनीय माना जाता है।

🚩मुस्लिम समाज में ऐसा भी देखा गया है जन्म देने वाला पिता ही अपनी बेटी से शादी कर लेता हैं,ऐसे हवस के प्यासे दरिंदो से अब मुस्लिम लडकिया भी डरने लगी है और हिन्दुओ की शरण में आने लगी है।

🚩हिन्दू समाज में लड़की और लड़के को बराबर की स्वतंत्रता दी जाती है,जबकि मुस्लिम समाज में लड़कों को स्वतंत्रता और लड़की को गुलाम बनाकर रखते है।

🚩मुस्लिम लड़कियों को जीवन भर हिजाब पहनाया जाता है,जीवन भर उसे बुरखे पर रखा जाता है,उसकी पसंद की ड्रेस पहनने नही देते है,उसकी इच्छाओं को दबाया जाता है,गुलाम बनाया जाता है,जबकि मुस्लिम लड़को को पूरी स्वंतत्रता दी जाती है,उसकी जो इच्छा हो वो ड्रेस पहनें को देते है।

🚩मुस्लिम समाज मे मुस्लिम लड़के-लड़कियों के नाजायज सम्बंध जब इतने बड़ जाते है कि जब मुस्लिम लड़की शादी करने के लिए मुस्लिम लड़के से कहती है तो लड़का मना कर देता है।

🚩मुस्लिम पंचायत में जब मुस्लिम लड़की जाती है तो मुस्लिम लड़के को बुलावा जाता है,मुस्लिम लड़का कबूल भी करता है कि मेरे इस लड़की के साथ पिछले 1 साल से नाजायज सम्बन्ध है फिर जब मुस्लिम लड़का शादी के लिए मना करता तो मुस्लिम पंचायत लड़के से 1 लाख रुपये के पेनल्टी लेकर वो पैसे लड़की को दे दिए जाते है।

🚩मुस्लिम मौलाना कहते है कि गुस्सा जिंदो को आता है मुर्दो को नहीं,जब मुसलमानों को गुस्सा करना बचपन से ही सिखाया जाता है तो बडे होकर अपनी बीवियों पर पुरजोर गुस्सा करगे ओर मारेंगे भी।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »