ज्ञानवापी में मिला 12 फिट 8 इंच का विशाल शिवलिंग

20 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩विश्वेश्वर शिवलिंग वजूखाने से मिला है। वजूखाना वो होता है जहां नमाजी हाथ-पैर धोते हैं, कुल्ला करते हैं। यह अपमान ऐसा है जिसे हिंदू समाज सृष्टि के अंत तक नहीं भूल पाएगा।

🚩सर्वे के दौरान ज्ञानवापी में मिला बहुत विशाल शिवलिंग और स्वास्तिक, त्रिशूल,डमरू,कमल जैसे चिन्ह मिले तो हर हर महादेव के नारे से गूंज उठी ज्ञानवापी।

🚩 सर्वे में खंडित हिन्दू देवी-देवताओं के चिन्ह और शेषनाग की आकृति मिली और भी हिन्दू धर्म के चिन्ह मिले, और हिन्दू पक्ष ने ज्ञानवापी केस की 70 पेज की सर्वे रिपोर्ट पेश की।

🚩जब सर्वे में सब क्लियर हो गया है कि ज्ञानवापी में शिवलिंग के साथ हिन्दू देवी देवताओं के चिन्ह भी मिले है तो ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग की पूजा करने के लिए हिन्दुओ को शिघ्र ही ज्ञानवापी सोपा जाय।

🚩हिन्दू पक्ष की ओर से याचिका दायर की गई है कि उन्हें शिवलिंग की पूजा की अनुमति मिले और नमाज का स्थान बदला जाय । जहाँ वजू की जाती है,वह स्थान हिन्दुओ को दिया जाय और नंदी के सामने की दीवार हटाई जाय।

🚩यानी वो महान शिवलिंग जिसके बारे में 350 साल से तमाम तरह के प्रयास और दावे किए जाते रहे हैं वो आखिरकार ज्ञानवापी के अंदर ही मिला है।

🚩हिंदू पक्षकार शिवम जैन ने बताया है कि मस्जिद के वजूखाने में शिवलिंग नजर आया है । इस शिवलिंग की प्रोटक्शन लेने के लिए शिवम जैन और विष्णु जैन फौरन सिविल जज कोर्ट रवाना हो गए ।

🚩 जो शिवलिंग मिला है उसका व्यास ही 12 फिट 8 इंच का है.. जो अत्यंत विशाल शिवलिंग होने के दावे की पुष्टि करता है । हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने भी दावा किया कि बहुत विशाल शिवलिंग नंदी के ठीक सीध में मिला है।

🚩हिंदू पक्षकार सोहन लाल आर्य ने कहा कि जब शिवलिंग नजर आया तो हिंदू पक्ष के लोग हर हर महादेव के नारे लगाते हुए झूमकर नाचने लगे ।

🚩डॉ मोतीचंद्र ने अपनी किताब काशी का इतिहास में इस बात पर कई ऐतिहासिक थ्योरी लिखी थी । जिनमें तीन बातें कही गई थीं… पहली… शिवलिंग औरंगजेब की क्रूर सेना द्वारा तोड़ने की कोशिश की गई.. दूसरी शिवलिंग को बचाकर कहीं छुपा दिया गया और तीसरी शिवलिंग को कुएं में डाल दिया गया ।

🚩आज 350 साल बाद ये बात सही साबित हुई है कि हिंदुओं ने औरंगजेब की क्रूर सेना से बचाने के लिए शिवलिंग को कुएं में डाल दिया था । लेकिन ये शिवलिंग वजूखाने में कैसे पहुंचा ? ये शोध का विषय में पता चला कि शिवलिंग को अपमानित करने के लिए मुसलमानों ने ऐसा किया ।

🚩ज्ञानवापी का सर्वे चीख चीख कर हमारे ऊपर थोपे गए सेक्युलर नाम के षड्यंत्र की बखिया उधेड़ रहा है। जो सर्वे में पाया गया है वह दशकों पहले से ही वहां आने जाने वाले हर व्यक्ति को पता है परंतु देश के कानूनी व संवैधानिक नियम ही एक विशेष विचारधारा के संरक्षण को ध्यान में रखते हुए फ्रेम किए गए हैं।

🚩यह देश पर थोपे गए सेकुलरिज्म नाम की नपुंसकता का ही परिणाम है कि एक तालाब के अंदर 12 फिट 8 इंच का पुरातन शिवलिंग विद्यमान है परंतु उस जगह को हाथ पैर धोने कुल्ला करने और थूकने के लिए जिहादी लगातार इस्तेमाल करते आ रहे हैं, आप उन्हें मंदिरों में इफ्तार पार्टी दे रहे हैं भाईचारा निभाने के लिए सब कुछ कर रहे हैं परंतु वह जानबूझकर इतने बड़े शिवलिंग वाले तालाब में थूक रहे हैं….

🚩12 फीट 8 इंच के व्यास वाले शिवलिंग के फैलाव का अंदाजा आप लगा सकते हो । एक सामान्य कमरे की लंबाई भी 10 फ़ीट होती है मतलब यह शिवलिंग कितना मोटा होगा और कितनी जगह में फैला हुआ होगा परंतु जानबूझकर मुस्लिमों के द्वारा उसी तालाब को वजू के लिए इस्तेमाल किया गया। कितने शर्म की बात है कि हमारी महान समृद्ध सनातन संस्कृति को जिहादी इस प्रकार तार-तार कर रहे हैं और हम लोग चुपचाप अपने घरों में बैठे हैं।

🚩यह बात भी ध्यान रखे कि सनातन विरोधियों ने बड़ी चालाकी से शिवलिंग के अर्थ को भी गलत रूप में प्रचारित किया है.. शिवलिंग का वास्तविक अर्थ है एक प्राकृतिक शक्ति से सम्पन्न शक्तिपुंज जो हमारे प्रबुद्ध ऋषिमुनि आम जनता की चेतना के विकास के लिए मंदिरों में स्थापित किया करते थे।

🚩जिस प्रकार मुस्लिम कभी भी नेताओ, कानून, संविधान और पुलिस के भरोसे न रहकर खुद की संगठन शक्ति के बल पर अपनी हर प्रकार की मांगे मनवा लेते हैं अब हिंदुओं को भी अपनी हिन्दू संस्कृति सभ्यता और भारत देश बचाने के लिए यह सब करना होगा।

🚩यानी नंदी की अंतहीन प्रतीक्षा पूरी हुई और हम हिंदुओं की भी सैकड़ों सालों की प्रतीक्षा पूरी हुई । हम भारत सरकार से अपील करते हैं कि तुरंत इस महान शिवलिंग को अपनी कस्टडी में लिया जाए ताकी इसे अब कोई नुकसान ना पहुंचा सके ।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »