जिहादियों से सावधान! वरना परिणाम खतरनाक!!!

4 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩मुंबई में 18 साल की सोनम शुक्ला की बोरे में लाश मिली।

🚩ट्यूशन के नाम पर बॉयफ्रेंड मोहम्मद अंसारी के घर गई थी ।

🚩गिरफ्तार अंसारी ने गुनाह कबूल कर लिया।
जिहादियों के चक्कर में पड़ने वाली हिन्दू लड़किया सावधान!

🚩मुंबई पुलिस ने NEET की तैयारी कर रही 18 वर्षीय छात्रा सोनम शुक्ला की निर्मम हत्या के मामले में मोहम्मद अंसारी के नाम के 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

🚩रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता सोनम सोमवार 25 अप्रैल 2022 की शाम के 4 बजे ट्यूशन के लिए घर से निकलने के बाद लापता हो गई थी।

🚩सोनम मुंबई के गोरेगाँव वेस्ट इलाके के प्रेमनगर की रहने वाली थीं। पुलिस के अनुसार , सोनम अपनी ट्यूशन नही गयी और रात के लगभग 9 बजे वहा से निकलने के पहले अपनी फ्रेंड के घर चली गई।

🚩जब सोनम शुक्ला रात 9:30 बजे तक घर नही लोटी ,तो चिंतित पिता ने उसका पता लगाने के लिए उसे फोन किया।

🚩पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी बेटी ने मुझसे कहा कि वह कुछ समय में घर पहुँच जाएगी क्योंकि वह अपने दोस्त के घर पर है।

🚩लेकिन जब वह रात के 11:30 बजे तक अपने घर नही पहुँची, तो में चिंतित हो गया और फिर से उसे कॉल लगाने की कोशिश की,पर इस बार उसका फोन स्विच ऑफ आया था।

🚩बाद में पता चला कि सोनम शुक्ला की हत्या अंसारी ने बहस के दौरान गला दबाकर कर दी थी ।

🚩हालांकि पुलिस को उसका शव 28 अप्रेल 2022 को ही प्राप्त हो गया था। पुलिस ने उसके पिता को शव की पहचान करने के लिए बुलाया, जहाँ पर उसके शव की पहचान की गयी।

🚩 पुलिस का कहना था कि उसका शव एक बोरे में था और काफी सड़ गल गया था। इस विषय में पुलिस का कहना था कि उन्हें अंसारी के विषय में स्थानीय सूत्रों से पता चला था और जब पूछताछ हुई तो अंसारी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

🚩ये फेशबुक पर हिन्दुओ के नाम की फेक ID बनाते है और फिर हिन्दू लड़की से शादी कर लेते है और बाद में उस हिन्दू लड़की का जीवन नरक से बद्दतर हो जाता है।

🚩 ऐसे आये दिन कई मामले आते है,लवजिहाद वालों को हिन्दुओ की लड़कियों को फंसाने और उससे शादी करने के लिए मोटी रकम मिलती है और जो हिन्दू लडकिया मना कर देती है उन्हें ये मार डालते है,इसलिए इनसे बचकर रहना।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »