गृहमंत्री बोले फिल्म पठान में दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक, महंत बोले पठान को फूँको

18 December 2022

azaadbharat.org

🚩अयोध्या के महंत राजू दास ने दर्शकों से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बहिष्कार की अपील की है।

🚩 महंत राजू दास ने कहा, “शाहरुख की फिल्म पठान का बहिष्कार करो, जिस भी थिएटर में यह फिल्म रिलीज हो उसे फूँक दो।”

🚩सोशल मीडिया पर महंत राजू दास का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें महंत ने आरोप लगाया है कि ‘पठान’ फिल्म में सनातन धर्म का मजाक उड़ाया गया है। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं।

🚩अयोध्या के महंत राजू दास कहते हैं, “बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहते हैं कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक उड़ाया जाए। हिंदू देवी-देवताओं का किस तरह से अपमान किया जाए। साधु संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग या फिर सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से ‘पठान’ फिल्म में दीपिका पादुकोण के द्वारा एक बिकिनी के रूप में इस्तेमाल किया गया, उससे हमारी आस्था को ठेस पहुँचाई जा रही है।”

🚩वह कहते हैं, “यह बहुत ही दुखद है। मुझको लगता है कि देश के शत प्रतिशत लोगों के मन में यह भाव है कि शाहरुख खान की लगातार, एक नहीं अनेक बार सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाने में सहभागिता रही है।

🚩 अभी भी देख लीजिए। क्या जरूरत थी दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने की। ऐसा करके हमारी आस्था को ठेस पहुँचाई गई है। हमें और कुछ नहीं चाहिए, बस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चा​हिए।”

🚩महंत ने दर्शकों से अपील करते हुए आगे कहा, “मैं चाहता हूँ कि आप लोग ऐसी फिल्मों का बहिष्कार करो और जहाँ भी, जिस भी थिएटर में ये लगे उसको फूँक दो।

🚩नहीं फूँकोगे, तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है। दुष्टों के साथ जब तक दुष्टतापूर्वक व्यवहार नहीं करोगे, तो इसके ऊपर आप कंट्रोल नहीं लगा सकते।”

🚩मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने उठाया सवाल

🚩गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार (14 दिसंबर 2022) को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वेशभूषा और इसे फिल्माने के तरीके पर आपत्ति जताई थी।

🚩उन्होंने कहा था, “फिल्म पठान (Pathan) के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है।

🚩 साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। ‘बेशरम रंग’ गाने के बोल, दृश्यों और भगवा व हरे रंग की वेशभूषा को ठीक किया जाए। वरना हम तय करेंगे कि मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग होनी चाहिए या नहीं।”

🚩सुदर्शन न्यूज़ के मुख्य संपादक श्री सुरेश चव्हाणके ने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में भगवा रंग अभिनेत्री को पहनाकर बेशर्म कहा हैं। सभी देशवासी पठान फिल्म का बहिष्कार करिए और जो थियेटर में पठान फिल्म लगाते है उसको रोकने के लिए वहां जाकर कानूनी तरीके से दर्शकों को जरूर रोके।

🚩बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है। इस पर जानबूझकर अश्लीलता फैलाने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकाट (Boycott Pathan) करने की बात हो रही है।

🚩भारतीय जनता को एसी फिल्मों का बहिष्कार ही करना चाहिए,जो हमारी संस्कृति, देश परिवार को नुकसान पहुंचा रही हो।

🚩 फिल्में हमेशा ऐसी होनी चाहिए जिससे हमे जीवन जीने की प्रेणना मिले, रामायण, भागवत और हमारे देश का गौरवशाली इतिहास अथवा महापुरुषों के आधारित होनी चाहिए, जिससे जीवन उन्नत होगा देश परिवार संस्कृति की रक्षा होगी।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »