गुजरात के संदेश अखबार को कोर्ट का झटका

3 मई 2022

http://azaadbharat.org

🚩भूतपूर्व DIG डी. जी.वंजारा को बदनाम करने के बदले संदेश अखबार को देने होंगे 15 करोड़ रुपये का जुर्माना।

🚩कोर्ट के इस फैसले ने साबित कर दिया की सनसनी फैलाने के लिए हिन्दू साधू, संतो और नामी व्यक्ति की आधारहीन खबरें छापने या दिखाने वाली बिकाऊ मीडिया कितनी झूठी है।

🚩अखबार – मीडिया की हर बात सच नहीं होती है,कुछ खबरें पहले बिकती है फिर छपती है और फिर ब्रेकिंग न्यूज बनती है,क्योंकि इनको एक साथ सबको पैसा दे दो,फिर ये सब एक झूठी घटना को भी सच बता देते है ।

🚩अभी हाल में ही अहमदाबाद कोर्ट ने ता. 28/4/2022 के दिन एतिहासिक फैंसला दिया

🚩कोर्ट ने कहा की ” संदेश ” अखबार (मालिक: फाल्गुन पटेल) को डी. जी.वंजाराजी को बदनाम करने और उनकी मान हानि के आर्टिकल छापने के बदले में देने पड़ेगे 15 करोड़ रुपये!

🚩इन्हीं बिकाऊ मीडिया ने कुछ वर्ष पहले स्वामी नित्यानंद जी की फर्जी अश्लील वीडियो न्यूज चैनल पर बताई थी और फिर उनको जेल में रखा गया और बाद में सच सामने आया तो उनको निर्दोष साबित कर बरी किया गया।

🚩कांची पीठ के जगतगुरु शंकराचार्य जयंत सरस्वती जी पर झूठा आरोप लगाया और दिवाली की रात को गिरफ्तार किया ,बहुत सालों तक जेल में रखा फिर निर्दोष बरी किया गया।

🚩ऐसे ही श्री सत्य साई बाबा पर भी झूठे आरोप लगे थे,फिर वे निर्दोष पाए गए,ईसाई मिशनरियों के टुकड़ों पर पलने वाली बिकाऊ मीडिया हिन्दू संतो पर हमेशा झूठे आरोप लगाती रहती है।

🚩हिन्दू साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भी मुसलमानों ने झूठे आरोप में जेल करवा दी थी फिर कई सालों बाद प्रज्ञा ठाकुर को निर्दोष बरी किया गया।

🚩ऐसे ही हिन्दू संत श्री आशारामजी बापू पर भी 2008 में 2 बच्चों की मौत के बारे में झूठी खबर मीडिया बहुत चलाई,फिर सीबीआई जांच करने के बाद संत श्री आशारामजी बापू निर्दोष पाए गए तो वो सही खबर फिर मीडिया ने नही दिखायी।

🚩2013 में विधर्मियों द्वारा फिर बापू पर एक झूठा आरोप लगाया और पॉक्सो एक्ट के दुरूपयोग कर उन्हें जेल करवा दी गयी और अन्याय की हद तो तब हुई जब बापू को जान लेवा कई बीमारियां हुई,कोरोना हुआ, हीमोग्लोबिन 3 ग्राम मात्र रह गया था फिर भी उन्हें अच्छे इलाज के लिए भी बेल तक नही दी गयी।

🚩पिछले 9 सालों से देश की करोड़ो महिलाओं ने बापूजी की रिहाई की मांग की ,फिर भी उन्हें 9 सालों में 1 दिन भी बेल नही दी गयी

🚩इस देश में नेता,अभिनेता,पत्रकार,यहाँ तक कि आतंकी तक को बेल मिल चुकी है ,पर निर्दोष हिन्दू संत श्री आशारामजी बापू को 9 सालों में 1 दिन की भी नही मिलना,ये इस देश में हिन्दू संत के साथ घोर अत्याचार है।

🚩देश के करोड़ो लोगों की मांग है जो भी अखबार या टीवी चैनल पर गलत न्यूज दिखाए ,उस अखबार और न्यूज चैनल को बैन किया जाय और उनके पत्रकारों को आजीवन कारावास की सजा दी जाय।

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 Ojasvi Hindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »