खेल खिला रहे हो शंकर को पर जब वो खेल खिलाएंगे तो बड़ा भारी पड़ेगा।

31 July 2022

Home

🚩ज्ञानवापी परिसर में मिले ‘शिवलिंग’ की कार्बन डेटिंग के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इंकार….

🚩इस मामले ने कई मोड़ देख लिए हैं,सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका के जरिए मांग की गई कि ‘शिवलिंग’ की कार्बन डेटिंग और जीपीआरएस सर्वे करवाया जाए,लेकिन याचिकाकर्ता को कोर्ट से लगा है झटका…..

🚩किसी को पता चला, ज्ञानवापी मंदिर में मिले शिवलिंग की कार्बन डेटिंग कराने से मना कर दिया जस्टिस चंद्रचूड़ ने।

🚩मेरा ख्याल है ये खबर मीडिया में आई ही नहीं कि हिन्दू संगठनों की ज्ञानवापी परिसर में मिले शिवलिंग की कार्बन डेटिंग कराने की मांग जस्टिस चंद्रचूड़ की बेंच ने ठुकरा दी।

🚩जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़,सूर्यकांत और पी एस नरसिम्हा की बेंच ने 21 जुलाई 2022 को हिन्दू संगठनों की मांग ठुकराते हुए कहा कि हम वाराणसी जिला जज के आर्डर 7 रूल 11 में मुस्लिम संगठनों की हिन्दू महिलाओं की मंदिर परिसर में पूजा करने की मांग के खिलाफ अर्जी पर फैसला होने के बाद ही कोई सुनवाई करेंगे।

🚩याद रहे सिविल जज रवि कुमार दिवाकर जब केस की सुनवाई कर रहे थे तो चंद्रचूड़ जी की बेंच ने केस जिला जज के पास भेज दिया।

🚩अब हिन्दू संगठनों को कहा है कि वो अपनी मांग जिला जज कोर्ट में रखें और उसके फैसले के बाद ही हम सुनवाई करेंगे।

🚩जिला जज के फैसले पर कैसे सीधे सुनवाई करेंगे। उसे हाई कोर्ट को सुनने को कहा जायेगा और शायद सिंगल जज बेंच पहले सुनेगी, फिर डबल बेंच और फिर सुप्रीम कोर्ट।

🚩जबकि कार्बन डेटिंग का फैसला करने में आपको कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए जब आप राज्य सरकारों को दरकिनार कर जुबैर की FIRs दिल्ली ट्रांसफर कर सकते हैं।

🚩बस मंशा होनी चाहिए। सिविल जज दिवाकर सही जा रहे थे,पर उनसे केस जिला जज को भेजना दिवाकर का अपमान करना था, ये कह कर कि सुनवाई किसी “परिपक़्व” जज से होनी चाहिए और इससे केस लटक भी गया क्योंकि जिला जज ने पहली ही सुनवाई सवा महीने के लिए टाल दी थी।

🚩जस्टिस चंद्रचूड़ को पता है कि कार्बन डेटिंग शिवलिंग कितना पुराना है, उसका पुख्ता सबूत दे सकती है और इससे हिन्दुओं को अधिकार मिलना आसान हो जायेगा, वही मंशा नहीं है।

🚩ये कैसी विडम्बना है कि भगवान राम को अयोध्या में जन्मस्थान के सबूत देने पड़े अदालत में और फिर भी 70 वर्ष लग गए न्याय में। आज जगत चेतना आदि अनंता भगवान् शंकर को भी सबूत देने पड़ रहे हैं अपने अस्तित्व के इन जजों के सामने।

🚩पर याद रखना अगर शिव-शंकर की तीसरी आँख खुल गई तो समझो अन्याय करने वालो का महा-विनाश निश्चित होगा।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »