कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ के लिए ED ने बुलाया।

18 June 2022

http://azaadbharat.org

🚩नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हो रहे हैं, नेशनल हेराल्ड से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे पूछताछ जारी है।

🚩 राहुल गांधी ने देशभर के कांग्रेस के सारे सांसदों को, नेताओ और मुख्यमंत्रीयों एवं तमाम कांग्रेस के कार्यकताओं को दिल्ली बुला लिया है और उनसे कहा है कि जब तक उनसे पूछताछ चलेगी तब तक ED दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे रहे।

🚩भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ से बचने के लिए के राहुल गांधी ने सत्याग्रह का जमकर दुरुपयोग किया है।

🚩आज महात्मा गांधी की आत्मा बहुत दुःखी हुई होगी, उसके दो बड़े कारण है, पहला कारण महात्मा गांधी ने अन्याय के खिलाफ, अंग्रेजों के खिलाफ़ सत्याग्रह किया और आज राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ से बचने के लिए के सत्याग्रह का दुरुपयोग कर रहे है, दूसरा कारण सत्याग्रह का दुरुपयोग करने वाला नेता गांधी का वंशज बताते हुए सत्याग्रह का दुरुपयोग कर रहा है, जबकि राहुल गांधी और महात्मा गांधी के वंश का दूर दूर से कोई लेना देना नही है।

🚩कांग्रेस द्वारा कलयुग की राजनीति में सत्याग्रह का जमकर दुरुपयोग हुआ है और आज भी हो रहा है।

🚩कांग्रेस का पारिवारिक सत्याग्रह — राहुल को ED ने नेशनल नेशनल हेराल्ड के मामले में पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था, लेकिन राहुल गांधी ने उसमें राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन का मौका बना दिया, देशभर के कांग्रेस के सारे सांसदों को, नेताओ और मुख्यमंत्रीयों को एवं तमाम कांग्रेस के कार्यकताओं को जुलस निकालने के लिए दिल्ली बुला लिया।

🚩कोई पत्रकार जब राहुल गांधी से कोई मुश्किल सवाल पूछ लेता है तो राहुल गांधी उस पत्रकार का अपमान कर देते है।

🚩नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से 13 जून से 15 जून के 3 दिनो में ईडी ने लगभग 27 घंटे की पूछताछ की है, इसमें राहुल के धीरे धीरे जवाब देने के कारण 3 दिन लग गए थे ,सवालों के पूरे उत्तर न दे पाने के कारण ईडी ने राहुल गांधी को 17 जून शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

🚩भ्रष्टाचार मामले की पूछताछ से बचने के लिए राहुल गांधी ने कांग्रेस के तमाम नेताओं को बुलाकर सत्याग्रह का दुरूपयोग किया,जिससे साफ पता चलता है कि राहुल गांधी ने सत्ता का दुरुपयोग किया ।

🔺 Follow on
Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »