कश्मीर में रहने वाले हिन्दुओ के साथ घोर अत्याचार हुए,आप जानोंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जायेगे

22 मार्च 2022

 
 
🚩 #कश्मीर में लाखो हिन्दुओं के नरसंहार और कत्लेआम के दौरान क्या क्या हुआ था उनके साथ उसकी छोटी से झलक नीचे दे रहे हैं,  अब तो जागों हिन्दुओं…

 

🚩 हिन्दू माथे पर जहां तिलक लगाते हैं, हज़ारों हिन्दुओं के माथे से उस जगह को चाकू से काट काटकर निकाला गया था कश्मीर में।
 
 🚩उदाहरण – सरवानंद कौल,, गिरिजा टिककु,, बी. के. गंजऊ आदि आदि…. इनके बारे में पढ़ लो रूह कांप जाएगी जो इनके और हज़ारों हिन्दुओं के साथ हुआ।
 
🚩 #गिरिजा_टिक्कू : गिरजा जी कश्मीर में एक स्कूल की लैब असिस्टेंट थी। जिहादियों ने इनको अगवा करके इनका सामुहिक बलात्कार किया था और बाद में जिंदा रहते हुए इनको मशीन से दो टुकड़ों में काट दिया था। इस तरह हज़ारों हिन्दू  औरतों की दर्दनाक मौत हुई थी।
 
🚩 #बी_के_गंजू : यह कश्मीर घाटी के एक इंजीनियर थे। जिहादियों ने इनको घर में घुसकर गोलियों से भून दिया और इनकी खून से सना हुआ चावल इनकी पत्नी को जोर जबरदस्ती से खिला दिया गया था।
 
 🚩इन दोनों का सिर्फ एक ही गलती था और वह है इन लोगों का #हिंदू__धर्म
 
🚩 नदीमार्ग हत्याकांड में कटरपंथी दरिंदों🐷 ने 83 हिन्दू बच्चों के सरों और आंखों में गोली मारी लाइन लगाकर।
 
🚩 हज़ारों हिन्दू  औरतों,, ल़डकियों,, बेटियों के साथ खुलेआम बलात्कार किए गए और उनके स्तन काटकर उनको पेड़ों पर लटका दिया गया और कई हज़ारों हिन्दू  औरतों को बलात्कार के बाद जिंदा जला दिया गया और कई हिन्दू औरतों को acid के टैंकों मे डालकर मार दिया गया।
 
🚩 हज़ारों हिन्दू मंदिरों  को तोड़कर उन पर मस्जिदें बनाई गई और हज़ारों हिन्दू  मंदिरों को बंद कर दिया गया और उन बंद मंदिरों की दीवारों पर लिखा गया कि – – “” यहाँ रुकें और पेशाब करके जाएं।
 
🚩 4 नवंबर को ⚖ जस्टिस नीलकंठ गंजू को दिन दहाड़े हाई कोर्ट के सामने मुस्लिमों ने मार दिया गया था क्योंकि  उन्होंने एक खुंखार इस्लामी आतंकवादी को सजा सुनाई थी।
 
🚩 7 मई को प्रोफेसर के.एल गंजू और उनकी पत्नी को मार दिया गया  उनकी पत्नी का सामुहिक बलात्कार किया गया और फिर acid डालकर मार दिया गया।
 
🚩 22 मार्च को अनंतनाग के एक दुकानदार P N कौल की चमड़ी जीवित अवस्था में शरीर से उतार दी गई और मरने के लिए छोड़ दिया गया।
 
🚩 टेलीकॉम इंजीनियर pk ganju को पीछा करके जिहादी मुस्लिम उनके घर आए लेकिन pk ganju एक चावल के container में छुप गए थे… इसलिए जिहादी दरिंदे उनको ढूंढ नहीं पाये और वापिस जाने लगे,, लेकिन pk ganju के मुस्लिम पड़ोसियों ने उन जिहादी दरिंदों को बुलाकर बताया कि pk ganju और उनकी family कहाँ छुपी है उसके बाद pk ganju को उन्हीं container मे गोलियों से भूज़ दिया गया और जाते जाते उन जिहादी मुस्लिमों ने कहा कि इस खून को चावलों में मिल जाने दो और अपने बच्चों को खाने देना कितना स्वादिष्ट भोजन होगा वो उनके लिए।
 
🚩 12 फरवरी को तेज कृष्ण राजदान को उनके ही एक मुस्लिम दोस्त ने बस में सीधे राजदान के सीने में गोली उतार दी उसके बाद राजदान की लाश को बस से उतारकर गली में घसीटा गया और लोगों से बोला गया कि उनके पार्थिव शरीर को लातों से मारें और उनकी लाश को पास की ही मस्जिद के आगे डाल दिया गया जिससे कि लोग देखें कि हिन्दुओं का क्या हश्र होगा।
 
🚩 24 फरवरी को अशोक कुमार की घुटनों में गोली मारी गई… बालों को उखाड़ा गया,, थूका गया  और उनके ऊपर पेशाब भी किया गया था, कई कटरपंथी मजहबियों ने और फिर एक घंटे के बाद उनको जिंदा जला दिया गया।
 
🚩19 फरवरी को नवीन सपरु को भी इसी तरह से दर्दनाक मौत दी और उसके बाद मुस्लिमों ने जश्न मनाया नाचते और गाते हुये।
 
🚩कश्मीरी कवि सर्वानंद कौल और उनके बेटे वीरेंद्र कौल की बहुत-बहुत भयानक तरीके से हत्या करी कौमी जेहादियों ने तिलक करने की जगह को छीलकर चमड़ी हटा दी गई थी,, पिता और पुत्र की आंखें निकाल ली गई थी और हड्डियां तोड़ दी गई थीं और इसके बाद रस्सी से एक टांग पर लटका दिया गया था।
 
🚩 मंजू और 9 अन्य लोगों को kidnap करके उनका खून तब तक निकाला गया जब तक वो मर नहीं गये।
 
🚩 9 जुलाई को हृदयनाथ और राम भंडारी के सरों को लाल चौक पर सबके सामने काटा गया था।
 
🚩Official  Links:👇🏻
 
🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan
 
 
 
 
 
🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »