इस घटना से आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे, इसके बाद कोई लड़की लव जिहाद में नहीं फंसेगी

03 नवंबर 2020

 
लव जिहाद स्लो पोइजन है। सेक्युलर बनी हिन्दू लड़कियां नहीं जान पाती हैं कि आगे उनका जीवन कितना नारकीय होगा। वे कल्पना भी नहीं कर सकती हैं। इस घटना से सीख लेनी चाहिए कि लव जिहाद में फंसने वाली लड़कियों की क्या हालत होती है।
 

 

 
मेरठ (उत्तर प्रदेश) के पास लोइया गांव में शबी अहमद के खेत से एक कुत्ता किसी मानव अंग को लेकर भाग रहा था। कुत्ते को मानव अंग लेकर भागते हुए ईश्वर पंडित ने देखा और उन्हें शक हुआ। पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने आकर शबी अहमद के खेत की खुदाई की तो एक लाश मिली। लाश किसी महिला की थी जिसका सिर और दोनों हाथ गायब थे।
 
पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और हत्यारे की खोजबीन शुरु कर दी। हत्यारे को पकड़ना इतना आसान न था क्योंकि लाश का सिर गायब था। इसलिए उस लाश की शिनाख्त भी नहीं हो सकती थी। गांव के आसपास ऐसी कोई महिला गायब भी नहीं थी जिसकी हत्या पर शक जाता हो।
 
तब वहां के एस एस पी साहनी ने एक तरक़ीब सोची, उन्होंने सोचा हो न हो लड़की कहीं बाहर से गांव में लाई गई है। गांव में कोई कुछ बताने को तैयार न था। एसएसपी साहनी ने तय किया कि गांव के जितने भी लड़के गाँव से बाहर नौकरी करते हैं वहां जाकर छानबीन की जाए। वहां के सभी थानों से संपर्क करके पता किया जाए कि क्या वहां किसी लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है ?
 
एसएसपी साहनी की ये योजना काम कर गयी और पंजाब में लुधियाना से एक 23 वर्षीय युवती के गायब होने की सूचना मिली। लुधियाना के मोतीनगर थाने में इस युवती के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज थी जो कि बी.कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। इसके बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जो जांच पड़ताल की उससे जो कहानी निकलकर सामने आयी वो इस प्रकार है।
 
एकता देशवाल संभ्रांत और आधुनिक परिवार की लड़की थी जो बी.कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और वहीं उससे टकराया शाकिब अहमद। शाकिब वहां नौकरी करता था लेकिन उसने अपना काम और पहचान दोनों एकता से छिपाई। उसने एकता को अपना नाम “अमन” बताया।
 
उसे अपने प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि एकता उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो गयी। अमन ने उससे कहा कि वह घर से गहने लेकर आ जाए और वो लोग वहां से कहीं दूर जाकर नई जिन्दगी शुरु करेंगे।
 
वह अमन के झांसे में आ गयी और करीब 15 से 25 लाख कीमत के गहने और नकद लेकर वह घर से फरार हो गयी। अमन उसे लेकर सीधा मेरठ के दौराला पहुंचा जो कि एक कस्बा है।
 
वहां किराये पर एक कमरा लेकर दोनों करीब एक महीने तक रहे। इसके बाद ईद के मुबारक मौके पर अमन उसे लेकर अपने घर आ गया जहां एकता को उसकी असलियत सामने आयी कि वो अमन नहीं बल्कि शाकिब है। अमन का भांडा फूटते ही एकता को बड़ा झटका लगा।
 
ईद के दिन दोनों में दिनभर झगड़ा होता रहा। शाकिब अब समझ गया कि अब इसे रास्ते से हटाने का समय आ गया है। बिना उसे रास्ते से हटाये 25 लाख के गहने उसके नहीं होंगे और उसका लव जेहाद का मकसद भी पूरा नही होगा ! कही लड़की भाग गई तो भांडा भी फूट जाएगा और 25 लाख का घाटा हो जाएगा। इसलिए शाकिब ने ईद की उसी रात उसके हत्या की योजना बनाई। ईद की रात उसने एकता को कोल्डड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसी बेहोशी की हालत में वह कुछ शांतिदूत समुदाय के दोस्तों और अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर खेत पर ले गया जहां शाकिब ने बेहोशी की हालत में अल्लाह हु अकबर की तकबीर के साथ एकता की गला काटकर हत्या कर दी।
 
गला काटने के बाद उसके दोनों हाथ भी काट दिये गये क्योंकि एकता ने अपने एक हाथ पर अपना नाम और दूसरे पर अपने प्यार “अमन” का नाम गुदवा रखा था। शाकिब को शक था कि अगर पुलिस को ये सबूत मिल गया तो भांडा फूट सकता है। लेकिन अमन गलत साबित हुआ। सालभर लगा लेकिन उसका भांडा फूटा। सिर कटी लाश के रहस्य से पर्दा उठ चुका है और शाकिब अपने दोस्तों और परिवार के कुछ लोगों सहित पुलिस की गिरफ्त आया बाद में वो पुलिस की पिस्टल लेकर भागा और सिपाही को गोली मार दी बाद में उसका इनकाउंटर हो गया।
 
इस वीडियो में एकता देशवाल के मां-बाप हैं और वीडियो में जो सामने टेबल कपड़ों में लपेटकर रखा गया है यह वही फावड़ा है जिससे गड्ढा खोदकर एकता की सिरकटी लाश को दफन किया गया था।
 
खुलासा ये भी है कि एकता की हत्या में शाकिब का भाई मुस्सरत, पिता मुस्तकीम, भाभी रेशमा और इस्मत की पत्नी मुस्सरत भी शामिल थे। सब ने मिलकर उस मासूम लड़की को पहले नंगा किया। फिर उसके दोनों हाथ काटे। सिर काटा और हाथ और सिर को पास के तालाब में फेंक दिया। सिर कटी लाश को जमीन में दफन कर दिया।
 
इंतहा तो ये है कि इसके बाद भी शाकिब एकता का मोबाइल ऑपरेट करता रहा। उसका फेसबुक एकाउण्ट चलाता रहा। एकता बनकर वह एकता के घरवालों को मैसेज की रिप्लाई भी करता रहा और घरवालों को लगता रहा कि बेटी भागकर जरूर गयी है लेकिन अमन के साथ खुश है। लेकिन 20 मई को जब पहली बार पुलिस का फोन आया तो सच्चाई सामने आयी। अब कर भी क्या सकते हैं? बेटी हाथ से जा चुकी है। सामने है तो कफन में लिपटा वो सीलबंद फावड़ा जिससे उनके बेटी की कब्र खोदी गयी थी।‘’
 
इस घटना से सबक सीखना चाहिए हर लड़की और उसके मां-बाप को नहीं तो अंजाम क्या होगा देख लीजिए।
 
आपको बता दें कि रिपब्लिक भारत पर लव जिहाद पर debate में आतिक़ उर रहमान कह रहा है कि तुम हिंदुओं के संस्कार और परवरिश में खोट होता है जो तुम्हारी लड़कियाँ हमारे लड़कों के साथ भाग जाती हैं । हमारी लड़कियाँ क्यों नहीं भागती??? तुम लोग अपनी लड़कियों को नहीं संभाल पाते और बात करते हो #LoveJihad की। तुम्हारे परवरिश में कमी है , हमारे परवरिश में कमी नहीं है ??
 
शर्म से डूब मर जाना चाहिए हिंदुओं को 2 कौड़ी का आदमी हमारी परवरिश और संस्कार को ललकार रहा है । मां-बाप कब अपने बच्चों को पहले धर्म के संस्कार देंगे? और लव जिहाद का शिकार बनने वाली हमारी हिन्दू लड़कियाँ गोबर खाती हैं क्या ?
 
इन लोगों के कारण हिंदुओं की पगड़ी  सरेआम रौंद दी जाती है लेकिन इन चंद लड़कियों को शर्म नहीं। हिंदू ही लड़कियाँ क्यों नालीवादी बनती हैं ??
 
कितने आत्म विश्वास से वह कह रहा है कि हमारी परवरिश में कमी नहीं है , हिंदुओं की परवरिश में कमी है।
 
इन घटनाओं को देखकर आज ही अपने बच्चों को धर्म के संस्कार देना शुरू करें और भारतीय संस्कृति के अनुसार कपड़े रहन सहन बनाएं जिसके कारण किसी बेटी को नारकीय जीवन जीना न पड़े।
 
Official  Links:👇🏻
 
🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan
 
 
 
 
 
🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Translate »