आशाराम बापू केस में बड़ा खुलासा : आरोप लगाने वाली लड़की की सगी बहन बोली मैं वही थी कोई गलत काम नही हुआ…

03 February 2023

azaadbharat.org

🚩काफी लोग निचली अदालत के फैसले और मीडिया ट्रायल को सच मानकर सामने वाले व्यक्ति को गलत मान बैठते है, उदाहरण ले तो जैसे आरुषि हत्याकांड में मीडिया ट्रायल इतना चला की आरुषि के माता पिता को ही निचली अदालत ने सजा सुना दी, 9 साल बाद हाईकोर्ट ने बरी किया इसलिए ज्यादा मीडिया ट्रायल हो और निचली अदालत सजा सुनाए तो ये फैसले गलत भी होते है, ऊपरी अदालत में निर्दोष बरी होते है इसे कई उदाहरण है।

🚩संत आशाराम बापू के केस की सच्चाई….

🚩बापू आशारामजी पर अहमदाबाद में 12 साल पुराना केस है। जिस लड़की ने आरोप लगाया है की मुझे वक्ता बनाने के लिए 2001 में गुरुपूर्णिमा के दिन दोपहर में मेरे साथ गलत काम किया लेकिन जब गुजरात के भुज में भूकंप हुआ था उस समय बापू आशारामजी ने राहत सामग्री भेजी थी और 26 जनवरी 2001 में आरोप लगाने वाली लड़की वहां प्रवचन करने गई थी तो वक्ता तो पहले ही बनी हुई थी। और गुरुपूर्णिमा के दिन आशारामजी बापू दोपहर में व्यासपीठ पर थे दर्शन के लिए भक्तो की लंबी लाइन थी तो ये तो संभव ही नही है की बापूजी दोपहर में कुटिया में गए हो।

🚩लडकी ने यह आरोप भी लगाया की गुरुपूर्णिमा के दिन मेरे को और टीना एक्यूप्रेशर वाली लड़की को बापूजी के पास भेजा लेकिन टीना एक्यूप्रेशर ने पुलिस में बयाना देकर बताया कि मैं कभी बापूजी से मिली ही नही हूं, आरोप लगाने वाली लड़की गलत बोल रही है। कोई दुष्कर्म नही हुआ है।

🚩लड़की ने यह भी बताया कि मुझे 2007 में आश्रम छोड़ना था तो मेरी सहेली उमा पांडे ने मदद की ओर मैं अपने माता पिता के पास पहुंची लेकिन उमा पांडे ने अपने बयान में बताया कि मैंने कोई मदद नही की थी वह लड़की झूठ बोल रही हैं।

🚩सबसे बड़ी बात तो यह है की पुलिस ने टीना एक्यूप्रेशर और उमा पांडे का बयान लिया लेकिन साक्षी में नही लिया गया।

🚩लकड़ी पुलिस एफ.आई.आर में बताती है की मेरे को और 10 लकड़ियों को ढेल बहन बापूजी के पास ले गई थी लेकिन 164 बयान में बताती है की ध्रुव बहन लेकर गई थी, दोनो में विरोधभासी बयाना है इससे साफ होता है की लड़की पूरा झूठी कहानियां बनाकर बोल रही है।

🚩लड़की ने 4/10/2013 में एफ.आई.आर दर्ज सूरत में की लेकिन पुलिस ने उसको रिकॉर्ड पर नही लाई और बापू आशारामजी को फसाने के लिए 6/10/2013 में ड्राफ्टेड एफ.आई.आर बनाई गई।

🚩आरोप लगाने वाली लड़की की सगी बहन ने कोर्ट में बयान दिया की मैं हर गुरु पूर्णिमा पर अपने माता पिता के साथ अहमदाबाद आश्रम में जाति थी और 2001 में भी वहा थी मेरी बहन ने जो आरोप लगाया है वो बिल्कुल जूठा है ऐसी कोई घटना घटी ही नही थी।

🚩लड़की बोलती है की मैं 1996 में जन्माष्टमी के दिन सूरत में आशाराम बापू से मिली थी लेकिन 1996 में राजकोट में जन्माष्टमी का कार्यक्रम था, वहा के अखबार में भी खबरे छपी थी इसलिए यह बात भी झूठी निकली।

🚩आरोप लगाने वाली लड़की ने बताया कि 1997 में बापू बोले की तू अहमदाबाद आश्रम में जा लेकिन मैंने बोला की मेरी 10वीं की परीक्षा है तो बाद में जाऊंगी लेकिन सही बात तो यह है की लकड़ी 1995 में दसवीं कक्षा में पढ़ी और 2 बार फेल हुई थी, तो यह बात भी गलत साबित हुई।

🚩आपको बता दे की आरोप लगाने वाली लड़की FIR में लिखती है कि 2001 में मेरे साथ दुष्कर्म किया, लेकिन इसने अपनी छोटी बहन को 2002 में उसी आश्रम में समर्पित करवाया था । उसके बाद 2007 तक उनके आश्रम में रहती है। 2010 में उनकी शादी हो गई और जनवरी 2013 तक वो बापू के सत्संग कार्यक्रम में जाती रहती हैं।

🚩बड़ा आश्चर्य है की बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म हुआ उसके बाद कोई अपनी छोटी बहन को उसी आश्रम में समर्पित करवाया, क्या ऐसा कभी हो सकता है ?

🚩2014 में लड़की केस वापस लेना चाहती है, लेकिन राज्य सरकार द्वारा विरोध किया जाता है और न्यायालय उसको केस वापिस लेने को मना कर देती है ।

🚩आरोप लगाने वाली लड़की ने जिन व्यक्तियों पर आरोप लगाया था की इन्होंने बापू आशारामजी की कुटिया में भेजा था वो तो निर्दोष बरी हो गए। जब भेजने वाले बरी हो गए इससे साफ पता चलता है की आरोप लगाने वाली लड़की अंदर गई ही नही है।

🚩बापू आशारामजी के निर्दोष होने के इतने सारे प्रमाण होते हुए भी आजीवन कारावास सजा सुनाई गई।

🚩जोधपुर केस की सच्चाई…

🚩बापू आशारामजी पर जोधपुर के केस मे लड़की की मेडिकल से साफ हो गया था की लकड़ी को टच भी नही किया था और लड़की अंदर गई ही नही थी क्योंकि जिस समय की लड़की घटना बता रही थी उस समय बापू आशारामजी एक साधक के यहाँ सगाई के कार्यक्रम में व्यस्त थे, और बापू के सामने 60 – 70 लोग भी बैठे थे और लड़की के कॉल डिटेल से पता चला की उस समय लड़की अपने मित्र से बात कर रही थी, फिर भी लकड़ी के बयान के आधार पर अप्रैल 2018 को जोधपुर सेशन कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई।

🚩हिंदू संत श्री आशारामजी बापू को उम्रकैद सजा सुनाने पर टिप्पणी करते हुए हिंदू राष्ट्र के अध्यक्ष श्री धनंजय देसाई ने बताया कि अगर उस जज साहब का नार्को टेस्ट कराया जाए तो पता चलेगा कि साजिस के तहत बापूजी को उम्र कैद की सजा की स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी गई थी उसी को जज साहब ने पढ़कर सुनाई थी।
https://www.youtube.com/live/enX83LDLXUc?feature=share

🚩50 करोड़ की फिरौती के लिए रचा गया षड्यंत्र..

🚩2008 में श्री योग वेदान्त सेवा समिति अहमदाबाद आश्रम को एक फैक्स भेजा गया था जिसमें अमृत प्रजापति व उसके साथियों के द्वारा बापू आशारामजी को ये कहा गया था कि 50 करोड़ रुपये दो वर्ना उसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ । हम झूठी लड़कियां तैयार करेंगे, प्लान करेंगे जिसके कारण तुम जिंदगी भर जेल में रहोगे कभी बाहर नहीं आ सकोगे ।

🚩आपको बता दे की हिन्दू संत आसाराम बापू जिस तरह से पूरे विश्व में सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार कर रहे थे, लाखों लोगों की घर वापसी करवा रहे थे और धर्मान्तरण पर रोक लगा रहे थे और करोड़ों लोगों को सन्मार्ग पर ले जा रहे थे जिसके कारण लोगों ने व्यसन, व्यभिचार, बुरी आदतें छोड़ दी और लोग घरेलू उपाय से स्वस्थ होने लगे थे। वेलेंटाइन डे की जगह मातृ – पितृ पूजन शुरू किया, क्रिसमिस की जगह पर तुलसी पूजन दिवस शुरू किया, जिसकी वजह से विदेशी कम्पनियों को अरबों-खरबों रुपयों का नुकसान हुआ, परिणामस्वरूप कुछ नेताओं और मीडिया से मिलकर ईसाई मिशनरियों और विदेशी कंपनियों ने षड्यंत्र के तहत झूठे केस लगाकर संत आशारामजी बापू को कारावास करवा दिया, जिससे फिर से वे भारत पर अपना प्रभुत्व जमा सकें । इसलिए बिकाऊ मीडिया से सावधान रहना हिन्दुओं।

🚩आप सभी एक बात की ध्यान देना की ये बिकाऊ मीडिया हमेशा हिन्दू साधु-संतों के ऊपर ही लगे झूठे आरोपों को बढ़-चढ़कर बताती है और कभी भी ईसाई मिशनरियों के प्रचारक पादरियों या इस्लाम के प्रचारक मौलवियों पर लगे कई आरोपों को भी कभी भी नही बताती है,जबकि हिन्दू संतो के कारण ही भारत देश सुरक्षित है।

🚩इसलिए हिन्दू भाई-बहन सावधान रहें हिन्दू संतो पर लगे झूठे अरोपों को सच नही माने ओर हिन्दू धर्म का नाश नही करे, विधर्मियों के षडयंत्र को समझे और उसका डटकर विरोध करें ।

🔺 Follow on

🔺 Facebook
https://www.facebook.com/SvatantraBharatOfficial/

🔺Instagram:
http://instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Twitter:
twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺 Telegram:
https://t.me/ojasvihindustan

🔺http://youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »