अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

🚩 अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में देश भर में करोड़ो महिलाओं ने संत श्रीआशारामजी बापूजी की रिहाई के निमित्त जगह-जगह रैलिया निकाली है,कलेक्टर , मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति को ज्ञापन दिए और पत्र भी लिखकर पहुचाये , फिर भी एक निर्दोष संत श्रीआशारामजी बापूजी को पिछले 9 सालों में न्याय तो दूर उनको 1 दिन की भी बेल न मिलना , ये न्यायालय पर प्रश्नचिन्ह है ???

8 मार्च 2022

Home

🚩देश की लाखों महिलाओं का कहना है कि हिन्दू संत श्रीआशारामजी बापू ने महिला उत्थान,संस्कृति रक्षा की एवं गरीबों के लिए अनेकों सेवाकार्य किये , मीडिया को कभी घुस नही दी और ईसाई मिशनरियों को धर्मान्तरण करने से रोका इसलिए बापूजी को एक षड्यंत्र के तहत पॉक्सो लगवाकर झूठे केस में जेल करवा दी गई।

🚩Sant Shri Asharamji Bapu की बेगुनाही और उन पर लगे झूठे केस की सच्चाई बताने के लिए देश की लाखों महिलाएं जगह जगह रैली निकाल रही हैं।

🚩सबका है बस एक ही सवाल
आखिर कब देश की लाखों महिलाओं की आवाज़ सुनकर बापूजी को बोगस केस से रिहा किया जाएगा?

आज देश भर की महिलाओं ने सवाल किये 👇
🚩क्या इस #WomensDay पर इन रैली निकालने वाली महिलाओं की आवाज़ सुनी जाएगी❓

🚩आखिर कब तक निर्दोष Sant Shri Asharamji Bapu को फर्जी केस में सताया जाएगा❓

🚩Sant Shri Asharamji Bapu कें साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध, देश की लाखों महिलायें आज उनकी रिहाई के लिये आवाज उठा रही है।

🚩बापूजी के निर्दोषता के अनगिनत प्रमाण होते हुए भी बापूजी को रिहा नही किया जा रहा है,क्या ये अन्याय की हद नहीं है?

🚩आज देश के कोने कोने से लाखों महिलाओं ने Sant Shri Asharamji Bapu के खिलाफ़ हो रहे अन्याय के खिलाफ़ आवाज़ उठाई है और कहा कि बापूजी पर एक भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ हैं तो फिर क्यों उन्हें जेल में रखा गया हैं?? उन्हें जल्द से जल्द रिहा करना चाहिए।

🚩Sant Shri Asharamji Bapu की निर्दोषता के सारे प्रमाण होने के बावज़ूद उन्हें 9 सालो से कारावास में रखकर प्रताडित किया जा रहा है।

🚩इस घोर अत्याचार के खिलाफ लाखो महिलाए एकजुट होकर बापूजी की ससम्मान रिहाई की मांग कर रहीं हैं।

पूज्य Sant Shri Asharamji Bapu द्वारा प्रेरित महिला उत्थान मंडल की बहनों द्वारा जगहों जगहों पर विशाल संस्कृति रक्षा यात्रा निकाली जा रही है l नारी शक्ति ने की मांग निर्दोष पूज्य बापू जी को रिहा करो

🚩हिन्दू धर्म और भारतीय संस्कृति के आधार स्तंभ पूज्य Sant Shri Asharamji Bapu के शीघ्र रिहाई की मांग करते हुए महिला उत्थान मंडल की बहनों द्वारा बहुत सारे स्थानों पर कलेक्टरों को ज्ञापन सौपें गए l

🚩पूज्य Sant Shri Asharamji Bapu के साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध लाखों महिलाएं आवाज़ उठाकर बोल रहे हैं , निर्दोष बापूजी को शीघ्र रिहा करो।

🚩Official Links:👇🏻

🔺 Follow on Telegram: https://t.me/ojasvihindustan

🔺 facebook.com/ojaswihindustan

🔺 youtube.com/AzaadBharatOrg

🔺 twitter.com/AzaadBharatOrg

🔺.instagram.com/AzaadBharatOrg

🔺 Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ

Translate »